news-details

1 साल बाद फिर से किसी के नाली में गिरने का इंतज़ार !

लगभग 1 साल पहले 16 जुलाई 2018 को बसना के देना बैंक अपने कार्य से आया एक युवक बैंक के बाहर नाली में गिर गया था. बारिश के कारण बैंक के सामने और नाली के ऊपर पानी बहने लगा तथा नाली के ऊपर फर्स नहीं लगे होने के कारण युवक नाली में जा गिरा. जिसके बाद उस नाली को बंद किया गया.

मगर इस वर्ष एक बार फिर वह दुर्घटना दुहराते हुए किसी अन्य व्यक्ति के गिरने की राह देख रहा है, एक बार ऐसी दुर्घटना घटने के बावजूद आज वह नाली फिर से उसी अवस्था में है, अस्त-व्यस्त पार्किंग के बीच बैंक के बहार भी लोगों का काफ़ी जमावड़ा रहता है.

देना बैंक के पाद बरसात में अक्सर वहां इतना पानी भर जाता है कि नाली और जमीन दोनों बराबर हो जाते है. और जमीन समझकर कोई उस नाली में चले जाने से कोई दुर्घटना का शिकार भी हो सकता है. देना बैंक का भी शायद अपने ग्राहकों का ख्याल नही आता है. तस्वीरों में साफ साफ दिख रहा है उसी बदबूदार गंदे नाले के सामने महिला ग्राहक बैंक में समय आने का इंतजार कर रही है.

कई बार बच्चे भी अपने माता पिता के साथ बैंक आते है ओर बैंक के सामने खेलते रहते है लेकिन इसके बावजूद आज तक उक्त नाले में ना ही सफाई और नाही सुरक्षा के मद्दे नजर फर्स लगवाया जा रहा है.




अन्य सम्बंधित खबरें