news-details

दो मिनट के चक्कर में जत्थुराम करता रहा दो घन्टे तक इंतज़ार, मोटरसायकल वापस नहीं लाने पर पुलिस में की शिकायत दर्ज.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम अठ्ठारहगुढी जंलग प्लाट के निवासी की मोटरसायकल 25 जुलाई को बसना के जगदीशपुर रोड में स्थित ओव्हरब्रिज के पास से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया. इस बात की शिकायत अठ्ठारहगुढी निवासी जत्थुराम पटेल ने बसना थाना में दर्ज कराई है.  

जानकारी के अनुसार जत्थुराम फर्निचर का काम करता है और 25 जुलाई की सुबह 9 बजे बढाई के तलाश में बसना आया हुआ था. काम खत्म कर जब वह घर लौट रहा था इस दौरान बीच रास्ते में बारिश होने के कारण शाम 4 बजे वह खेमडा ओव्हरब्रिज के पास रूक गया.

जत्थुराम बारिश रुकने का इंतज़ार कर रहा था कि इतने में दो आदमी उसके पास आये और दो मिनट में आते है बोलकर उससे चाबी लेते है और फ़रार हो जाते है. जत्थुराम ने जिन दो व्यक्तियों को अपनी मोटरसायकल दो मिनट के लिए दी थी उसे वह जानता भी नहीं था.

इस दो मिनट के चक्कर में जत्थुराम दो घन्टे तक उनका इंतज़ार करता रहा मगर मोटरसायकल लेकर फ़रार हुए दोनों व्यक्ति नहीं आये. जिसके बाद आसपास खोजे जाने पर भी कुछ पता नहीं चला.

जिसके बाद जत्थुराम बसना थाना जाकर अपनी मोटरसायकल एचएफ डिलक्स कत्था रंग क्रमांक सीजी 06 जीए 0397 के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. बसना पुलिस ने अज्ञात पर धारा 379-IPC के तहत मामले को दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें