news-details

जनभागीदारी से रोड के मरम्मत हेतु आज शाम 4 बजे सरायपाली में रखी गयी बैठक.

सरायपाली नगर के अंदर मुख्य मार्ग पर घंटेश्वरी मंदिर मंदिर से लेकर बैतारी जंक्शन तक रोड के अति जर्जर होने की बात अनुविभागीय अधिकारी राजस्व विनय लंगेह ने की है. इसके साथ ही इस समस्या को लेकर श्री लंगेह ने जनभागीदारी से रोड के मरम्मत हेतु आज शाम 4 बजे सरायपाली में रखी गयी है.

श्री लंगेह ने बताया है कि घंटेश्वरी मंदिर मंदिर से लेकर बैतारी जंक्शन तक आवागमन में असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है जिससे कभी भी अप्रिय घटना होने की संभावना है. उन्होंने बताया है कि वर्त्तमान में यह सड़क स्थानीय निकाय को हस्थानान्तरित नहीं किया गया है जिससे इस सड़क के मरम्मत का कार्य नहीं हो पाया है.

जिसके चलते जनभागीदारी से रोड के मरम्मत हेतु आज शाम 4 बजे सरायपाली में रखी गयी है. जिसे लेकर अनुविभागीय अधिकारी लोकनिर्माण विभाग सरायपाली, मुख्य नगरपालिका अधिकारी सरायपाली, थाना प्रभारी सरायपाली, सर्व व्यापारी सरायपाली और स्थानीय पत्रकारों को पत्र जारी कर बैठक में उपस्थित होने को कहा है.

ज्ञात हो कि पूर्व में भी इस सड़क को लेकर जिला कलेक्टर सम्बंधित अधिकारियों को पत्र जारी कर चुके है. इसके बावजूद सड़क नहीं बनने से सरायपाली नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष हरदीप सिंह रैना ने सड़कों पर बने तालाब में बैठकर अपना विरोध प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन रोकने के लिए जो कार्य किया गया था वह बेहद ही घटिया साबित हुआ और अगले ही दिन वहां गाड़ियाँ फंस जाने की शिकायतें आने लगी.

SDM श्री लंगेह जी का यह प्रयास सराहनीय माना जा रहा है इसमे सभी को सहभागिता कर समस्या का समाधान करने सहयोग की अपील की जा रही है. हालाकि ऐसे ही हालत बसना के मुख्यमार्ग में भी है लेकिन इस समस्या से यहाँ के लोगों को फर्क नहीं पड़ता.




अन्य सम्बंधित खबरें