news-details

होटल की दीवार तोड़कर की गई चोरी.

बसना नगर के मध्य शहीद वीरनारायण सिंह चौक में स्थित एक होटल से चोरी होने के ख़बर सामने आई है. चोरी की शिकायत होटल के संचालक ने बसना थाने में की है. होटल के संचालक ने बताया कि चोरी करने वालों में से एक व्यक्ति पहले उसके होटल में दो साल तक काम करता था और क़रीब 3 महीने पूर्व उसके होटल में काम छोड़ चूका है.

यह होटल बसना थाना से महज 200 मीटर की दुरी पर है, होटल के संचालक ने बताया है कि 30 जुलाई 2019 की रात क़रीब 11 बजे अपना होटल का शटर बंद कर ताला लगाकर चले गए थे. दुसरे दिन सुबह 9 बजे जब अपने होटल पहुँचकर शटर खोलकर देखने पर पता चला कि केबिन का लॉक टूटकर खुला हुआ था.

संचालक द्वारा केबिन का दराज चेक करने पर पता चला कि दराज में रखे 10-10 रूपये के नोटों का चार बंडल वहां से गायब है. इन चार बंडल में कुल चार हजार थे. फिर दुकान के उपर चढकर देखने पर पता चला कि सीढी के पास का दिवाल टुटा हुआ था.

होटल में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को चेक करने पर जो वीडियो देखा गया उसमे एक व्यक्ति कंबल ओडकर उपर सिढी तरफ से आते दिखता है मगर कुछ स्पष्ट नहीं हो पाता है. उसके बाद पास के दुकान में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को चेक करने पर उसमें दो व्यक्ति होटल की तरफ पैदल जाते दिखते है. जिसमें से एक व्यक्ति दो साल तक उसी होटल में पहले काम कर चूका है. और करीबन तीन माह से काम वहां छोड दिया है.

होटल संचालक ने सीसीटीव्ही कैमरा में देखे गए आरोपी का नाम अनिल लोहार बिजराभांटा उडिसा का निवासी बताया है. जो 30 जुलाई की रात अपने साथी के साथ  होटल के दिवाल तोडकर होटल अंदर घुंसकर दराज में रखे 10-10 रूपये के नोट का चार बंडल कुल चार हजार रूपये को चोरी कर ले गया है. इसके बाद होटल संचालक द्वारा अनिल लोहार को खोजने के कोशिश की गई लेकिन आरोपी के नहीं मिलने पर बसना थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. 




अन्य सम्बंधित खबरें