news-details

जनसहयोग से बहुत जल्द सड़क के बड़े गड्ढों से मिलेगा छुटकारा

सरायपाली. नगर के मुख्य मार्ग की जर्जर स्थिति को देखते हुए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व विनय कुमार लंगेह के द्वारा आज नगरपालिका अधिकारी, थाना प्रभारी, व्यापारीगणों व मीडियाजनों की एक बैठक रखी गई थी, जिसमें सड़क मरम्मत के संबंध में चर्चा की गई. 30 जुलाई को एसडीएम श्री लंगेह के द्वारा ज्ञापन जारी कर उपरोक्त सभी को 1 अगस्त को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया था.

सड़क से पानी निकासी के अभाव में झिलमिला पेट्रोल पम्प एवं विश्रामगृह के सामने पानी के जमाव के कारण बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं, जिससे शहर के मध्य से गुजरने वाले वाहनों को आवाजाही में काफी परेशानी होती है एवं कभी भी गंभीर घटना घट सकती है. इसे देखते हुए एसडीएम द्वारा बैठक हेतु ज्ञापन जारी किया गया था.

ज्ञापन में उन्होंने यह उल्लेख किया था कि वर्तमान में यह सड़क स्थानीय निकाय को हस्तांतरित नहीं किया गया है, जिसके कारण सड़क के मरम्मत का कार्य नहीं हो पा रहा है. बैठक में आपसी चर्चा उपरांत सड़क के निरीक्षण के लिए एसडीएम, तहसीलदार, नपा, पुलिस प्रशासन एवं पीडब्ल्यूडी के अलावा स्थानीय मीडियाजन व व्यापारीगण भी पहुँचे हुए थे.

निरीक्षण के पश्चात् कल 2 अगस्त से जनसहयोग के द्वारा उक्त जर्जर मार्ग को मरम्मत करने एवं पानी निकासी की व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है. प्रशासन की मदद से किए गए इस पहल से आगामी दिनों में शहरवासियों को बड़े-बड़े गड्ढों से हो रही समस्या से निजात मिल जाएगी.




अन्य सम्बंधित खबरें