news-details

दुकान से ताला गायब करके 50 हजार के चिल्लहर ले उड़े चोर.

30 जुलाई की रात को बसना नगर में दूसरी चोरी होने का मामला सामने आया है. किराना दुकान के संचालक को दुकान में चोरी किये जाने की सुचना तब मिली जब चौकीदार बहादुर ने रात को 2:45 में फ़ोन कर इस बात की सुचना दी. जानकारी से सामने आया है कि जिन सिक्कों को लेकर क्षेत्र में लगातार अफवाहों का माहौल बनाया जा रहा है उन्ही सिक्कों के 40 हजार रुपये के चोरी होने की बात सामने आई है.  

जानकारी के अनुसार बहादुर ने किराना दुकान के संचालक को फ़ोन करके बताया कि आपके दुकान में ताला नहीं लगा है. इस बात की सुचना पर जब संचालक अपने दुकान पहुंचे तो वहां पाया कि दुकान का दोनों ताला गायब है और दुकान की लाइट जल रही है. उसके बाद संचालक के द्वारा चौकीदार को बहार खड़ा करके इस बात की सुचना पुलिस थाने में देने पहुँचा गया.

मौके पर पुलिस वालो के साथ दूकान जाकर शटर खोलने पर पता चला कि गल्ले में रखा पांच रूपये एवं दो रूपये के सिक्के लगभगग चालीस हजार रूपये एवं 10, 20, 50 रूपये के नोट करीब दस हजार रूपये गायब है.

संचालक द्वारा जब दुकान में लगे सीसीटीव्ही कैमरा के फुटेज को चेक किया तो रात्रि करीब 1.45 बजे एक अज्ञात द्वारा ताला तोडकर दुकान के अंदर से गल्ले में रखे रूपये को लेकर रात्रि करीब 2.25 बजे दुकान से बाहर निलकते दिखाई दिया. इस घटना की फुटेज जब पूर्व में काम करने वाले एक व्यक्ति को दिखाया गया तो उसने उस व्यक्ति की पहचान किसी जहीर खान के नाम से की.  

किराना दुकान के संचालक ने जहीर खान पर दिनांक 30-31.07.19 के दरमियानी रात को उसके दुकान का ताला तोडकर गल्ले में रखे करीब 50 हजार रूपये चोरी करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद जब उक्त व्यक्ति का पता तलाशने की कोशिश की गई मगर उसका कुछ पता नहीं चलने पर बसना थाना में 2 अगस्त को इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.




अन्य सम्बंधित खबरें