news-details

घर के सामने से पार हुई मोटर सायकल !

बसना थाना के भंवरपुर चौकी अंतर्गत घर के सामने से रखी मोटरसायकल के चोरी होने का मामला सामने आया है. इस बात की रिपोर्ट प्रार्थी ने भंवरपुर में दर्ज कराई है.

भंवरपुर चोकी अंतर्गत ग्राम नौगड़ी के गजराज डडसेना ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया है कि रोज की उसने अपने मोटर सायकल हीरो होण्डा पेशन प्रो क्रमांक CG 06 PA 2782 को अपने घर के सामने दिनांक 20 जुलाई 2019 की रात मे खड़ी किया था. सुबह उठकर जब उसने देखा तो पता चला कि उसकी मोटर सायकल वहां से गायब है.

जसके बाद प्रार्थी द्वारा आसपास पड़ोसी व गांव के अन्य रिश्तेदारो में पता किया गया. प्रार्थी को इस बात की शंका थी कि हो सकता है कोई व्यक्ति किसी काम से मोटर सायकल को ले गया होगा और बाद में काम होने के बाद वापस उसकी मोटर सायकल ला देगा. मगर कुछ दिन बीत जाने के बाद जब प्रार्थी को अपने मोटरसायकल का कहीं कुछ पता नहीं चला तो उसने 1 अगस्त को इस घटना की रिपोर्ट जाकर भंवरपुर में दर्ज कराई.

प्रार्थी के अनुसार उसकी मोटर सायकल क्रमक CG 06 PA 2782 कीमती 9000/- रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है जिसकी इंजन नंबर HA10ECB9C05386 चेचिस नंबर MBLHA10EUB9C04872 है. प्रार्थी ने बताया है कि वह अपनी मोटर सायकल को देखकर पहचान लेगा.

उक्त मामले में अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ रिपोर्ट दर्ज कर धारा 379-IPC के तहत विवेचना में लिया गया है. 




अन्य सम्बंधित खबरें