news-details

दो अगल-अलग मामलो में मोटरसायकल चोरी के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में.

दुकान के बहार से चोरी

सरायपाली के पदमपुर रोड स्थित एक घड़ी दुकान में काम करने वाले तरूण चौहान की मोटरसायकल चोरी करने के संबंध में प्रहल्लाद भोई के ख़िलाफ धारा 379-IPC के तहत 7 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज करवाई.

तरूण चौहान ने पुलिस को बताया है कि घटना 6 अगस्त 2019 की है जब सुबह करीबन 09 बजे अपनी गाड़ी दुकान के सामने रखकर वह प्रतिदिन की तरह दुकान खोल रहा था और जल्दबाजी के चक्कर में गाड़ी से चाबी निकालना भूल गया था. दुकान का शटर खोलकर जैसे ही प्रहलाद गाड़ी की चाबी निकालने गया कि उसी के गाँव का प्रहल्लाद भोई पिता हीरालाल भोई ग्राम बिलाईगढ़ मेरे मोटर सायकल के ऊपर सवार था और स्टैण्ड को निकाल चुका था.

इसके बाद प्रहल्लाद भोई मोटर सायकल स्टार्ट कर लेकर भागने लगा और तरूण चौहान द्वारा आवाज देने पर नहीं रूका. जिसके बाद से प्रहल्लाद भोई का कोई पता नहीं चला.जिसके बाद तरूण चौहान ने अपनी मोटर सायकल हीरो एच.एफ.डीलक्स क्रमांक सी.जी. 06 जी.एम. 1694 के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जिसके बाद पुलिस को चोर को पकड़ने ने एक दिन के भीतर ही कामयाबी मिल गयी बताया गया कि प्रहल्लाद भोई को बसना में बस स्टैंड के पास पकड़ लिया गया. जिसे आज न्यायलय में पेश किया गया.    

घर के बाहर से हुई चोरी

ग्राम कुटेला निवासी सुबरन चौधरी 7 अगस्त 2019 की दोपहर 1 बजे अपने घर से अपने मोटर सायकल HF Deluxe क्र. CG06GA9851 में सवार होकर खेत में छिड़कने वाला खाद लेने गया था. खाद के लिए समय सुबरन ने अपनी मोटरसायकल अपने भाई के घर के बाहर गेट पर खड़ा कर लाक कर अंदर चला गया. और जब अंदर से खाद लेकर बाहर आया तो पाया कि मोटर सायकल खड़ा नहीं था. आस पास पुछताछ पता तलाश किये जाने पर भी पता नहीं चला. जिसे लेकर अज्ञात चोर के ख़िलाफ पर अपराध धारा 379 ता.हि. का पाये जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

जानकारी के अनुसार अब चोरी करने वाला अज्ञात आरोपी पकड़ा जा जुका है. आरोपी बाइक को ले जाते हुए तोहरेसिंगा में पकड़ा गया और जानकारी के अनुसार वह ओडिशा झारबंद का बताया जा रहा है. सुबरन चौधरी ने cgsandesh.com को बताया है कि गाड़ी लॉक करने के बावजूद 2 ही मिनट के भीतर इसके द्वारा कारनामे को अंजाम दे दिया गया जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी.




अन्य सम्बंधित खबरें