news-details

ट्रेक्टर का रास्ता रोककर कागजात के नाम पर अवैध उगाही !

बसना थाना अंतर्गत जलकोट के पास ट्रेक्टर का रास्ता रोककर कागजात के नाम पर अवैध उगाही करने का मामला सामने आया है. इस मामले में करनापाली के हेमरतन सिदार ने बसना थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को धारा 506-IPC, 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC के तहत दर्ज किया है.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम करनापाली में राजमिस्त्री का काम करने वाले हेमरतन सिदार 8 अगस्त 2019 की शाम को ट्रेक्टर से अपने अन्य साथियों के साथ नरसिंहनाथ बोलबम जा रहे थे तभी उनके पीछे से सफेद कलर के स्कुटी में सवार दो लडके आये और ट्रेक्टर के सामने रास्ता रोक दिये. और ट्रेक्टर को रोकने के बाद कागजात की मांग करने लगे.

उक्त व्यक्तियों द्वारा चालान पटाने भी बोला गया जिस पर ट्रेक्टर वालों ने कहा कि हम लोग हर साल हम लोग बोल बम जाते है कभी कोई कागजात नहीं मांगे हैं तो किस चीज का चालान कटायेंगे कहकर चालान पटाने के लिए मना लिए जिसे उक्त व्यक्ति भड़क कर गाली गलौच करना शुरू कर दिए.  

इसके बाद फोन करके उक्त व्यक्तियों द्वारा बसना से और आदमी बुलाया गया फिर चारो मिलकर एक राय होकर हेमरतन सिदार सहित अन्य व्यक्तियों से मारपीट गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे दिए. घटना के समय 112 को फोन कर बुलाया गया जिसे देखते ही सभी फ़रार हो गए.  

मारपीट करने वालो के बारे में आस पास पुछने पर एक का नाम फ्रांसीस उर्फ फंटुस नंद ग्राम जलकोट का रहने वाला बताये हैं तथा अन्य तीन लोगो के बारे में नहीं जानना बताये. 





अन्य सम्बंधित खबरें