news-details

स्कूटी से आ रही दो शिक्षिकाओं की जान को ख़तरे में डाल फेंकी रस्सी, रस्सी के फ़सने से गिरी शिक्षिकाए.

बागबाहरा के शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल गांजर से दो महिला शिक्षिका स्कूल से घर से जाते समय अपनी स्कूटी से के ट्रक चालक की लापरवाही के दौरान गिर गई. जिसकी शिकायत उसने बागबाहरा थाने में की है.

बागबाहरा शासकीय हायर सेकण्ड्री स्कूल गांजर में व्याख्याता के पद पर पदस्थ श्रीमति हर्षा के अनुसार जब वह अपने सहशिक्षिका श्रीमति ममता तिवारी के साथ शाम 04बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने घर बागबाहरा के लिए निकले और जब ग्राम भरदसी नाले के पास पहुचे थे कि तभी ट्रक क्रमांक CG 04 JA 8655 के चालक अपने ट्रक को बीच रोड में खडे कर डोर(रस्सी) से ट्रक के ट्राली में पालिथीन को बांध रहे थे और दोनों महिलाओं को आता देख चालक एवं ट्रक की ट्राली में बैठे हुए हेमाल ने जानबूझकर उस डोर(रस्सी) को एक्टीवा से आ रही महिलाओं की जान को ख़तरे में डालते हुए उन पर फेंक दिया.

जिससे डोर(रस्सी) एक्टीवा में फस गई और दोनों महिलाएं चलती गाडी से नीचे गिर गई. निचे गिरने के बाद उन्हें चोट आई और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई यह देखकर भी चालक एवं ट्रक की ट्राली में बैठे हुए हेमाल उनकी मदद के लिए नहीं आये जिसके बाद महिलाओं के द्वारा 100 को फोन कर सुचना दी गई जिस पर 112 की पुलिस वहां पहुँचते हुए थाना बागबाहरा लेकर आये और डाक्टरी मुलाहिजा कराये. पुलिस ने इस मामले में वाहन ट्रक क्रमांक CG 04 JA 8655 का चालक एवं हेमाल पर धारा 336-IPC, 337-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें