news-details

दो पक्षों के बीच गालीगलौच व जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

बसना थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 14 आदर्श नगर में दो पक्षों के बीच घर में घुसकर गालीगलौच व जान से मारने की धमकी देने के मामले में बसना थाना में मामला दर्ज करवाया गया है. बृजलाल दास की रिपोर्ट पर बसना पुलिस ने मुनुदास उम्र 50 साल , चरण दास उम्र 28 साल , सुकमोती दास उम्र 45 साल को आरोपी बनाया है तथा सुकमोती दास की रिपोर्ट पर बृजलाल दास को आरोपी बनाया गया है.

बृजलाल दास ने अपने लिखित शिकायत पर पुलिस को बताया है कि 9 अगस्त 2019 को जब वह अपने घर में गाय की दूध निकाल कर गाय को बांधने गोठान मे गया. जहां पर उसके खाद को किसी ने बिना पूछे ले जाते हुए फावड़ा राफा उसी जगह छोड़ा जिसे बृजलाल दास अपने साथ ले आया. उसके बाद चरण दास तथा घरवाली उसके घर घुंसकर कालर पकड़कर जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौच की.

जबकि सुकमोती दास ने अपने लिखित आवेदन में पुलिस को बताया है कि 9 अगस्त 2019 को शाम करीब 7 बजे ब्रिजलाल दास द्वारा अश्लील गाली गुप्तार कर मारपीट व जान से मारने की धमकी दी गई है. उसने बताया है कि इसके पुर्व भी ब्रिजलाल दास मानिकपुरी द्वारा उसके साथ पहले भी जबरदस्ती गाली गुप्तार किया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बृजलाल की रिपोर्ट पर धारा 323-IPC, 34-IPC, 294-IPC, 506-IPC के तहत मुनुदास उम्र 50 साल , चरण दास उम्र 28 साल , सुकमोती दास के ख़िलाफ मामले को पंजीबद्ध किया है. जबकि सुकमोती दास की रिपोर्ट पर धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत बृजलाल के ख़िलाफ मामले को पंजीबद्ध किया है. 




अन्य सम्बंधित खबरें