news-details

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में महासमुंद की दो महिलाओं को पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा.

रायपुर पुलिस द्वारा 13 अगस्त 2019 को हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में महासमुंद की दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. ये दोनों ही महिला रायपुर के न्यू राजेंद्र क्षेत्र में हिमालयन हाईटस में बाहर सें लडकियो को बुलाकर अवैध रूप सें देह व्यापार का काम करवा रही थी.

पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर यह कार्यवाही की गई. जानकरी के अनुसार ये महिलाएं वाट्सएप ग्रुप बनाकर देह व्यापार का धंधा चला रही थी. और वाट्सएप के माध्यम से अपने ग्राहकों को नई-नई लड़कियों को फोटो और रेट भेजकर सौदा तय करती थी. सौदा तय होने पर उनके द्वारा अपने ग्राहकों को फ्लैट में बुलाया जाता है. कार्यवाही के दौरान पुलिस ने जाल बिछाकर एक महिला दलाल व एक कॉलगर्ल को रंगे हाथ पकड़ा और दोनों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. जिसमे एक की उम्र 37 वर्ष तथा दुसरे की 21 वर्ष है.

तीन मोबाईल, 2000 रूपये नगदी, एक नग छोटा पर्स जिसमें कंडोम, जापानी तेल एवं कास्मेटिक सामान, आधार कार्ड, डेबिट कार्ड, पेन कार्ड को पुलिस ने अपने कब्जा में लिया. आरोपियो द्वारा जिस्म फरोसी का धंधा कर अवैध धर्नाजन लोक स्थान हिमालयन हाईटस के पास में वेश्यावृति करनें के लियें रकम का लेनदेन का यह कृत्य धारा 4, 5, 7 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 का पायें जानें सें उपरोक्त आरोपियो को विधिवत हिरासत में लेकर थानें पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.





अन्य सम्बंधित खबरें