news-details

सरायपाली को जिला बनाने नेता प्रतिपक्ष हरदीप सिंह रैना चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान.

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी द्वारा पेंड्रा-मरवाही को जिला बनाए जाने की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए नगर पालिका सराईपाली के नेता प्रतिपक्ष हरदीप सिंह रैना ने मुख्यमंत्री के इस फैसले का स्वागत करते हुए जल्द ही सरायपाली को जिला बनाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने की बात कही है.

हरदीप सिंह रैना ने cgsandesh.com को बताया कि पिछले तीन दशक से सराईपाली को जिला बनाने की मांग लगातार होती आई है, और मुख्यमंत्री द्वारा एक नया जिला बनाए जाने के बाद फिर से उम्मीद जगी है. उन्होंने बताया कि सराईपाली को आने वाले समय में जिला बनाया जाएगा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आने वाले समय में सराईपाली जिला की घोषणा करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष हरदीप सिंह रैना ने बताया कि इसके लिए एक हस्ताक्षर अभियान चलाकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे और सराईपाली को जल्द से जल्द जिला बनाए जाने की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक दृष्टि से भी सराईपाली जिला बनाने में जो सबसे उपयुक्त जगह है और यहां सभी विभागों के कार्यालय हैं. इसके अलावा जिला बनाए जाने के लिए सरायपाली में पर्याप्त शासकीय भूमि भी संरक्षित है.




अन्य सम्बंधित खबरें