news-details

विवाद बढ़ने पर बुलाना पड़ा 112, पुलिसकर्मियों ने आरोपी को ढूंढकर कराया पीड़ित का मुलायजा.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम कोचर्रा के निवासी शिवपाल सिंग उम्र 45 वर्ष ने दो लोगों के ख़िलाफ घर में बलपूर्वक घूसकर, हाथ मुक्का, लाठी-डंडा से मार पीट करने शिकायत दर्ज करवाई है. मामले में पुलिस ने अपराध धारा 294, 323, 452, 506, 34 भादवि का अपराध घटित होना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार 26 जुलाई सुबह 9 बजे शिवपाल सिंग जब छिबर्रा से आकर अपने घर अंदर जा रहा था तभी खगेश्वर उसके घर के सामनें शराब के नशे में आया और गाली गलौच करने लगा. लेकिन शिवपाल जब घर अंदर मोटर सायकल लेकर चला गया तो खगेश्वर और नेपाल सिंग उसके घर अंदर घुसकर दोनों शराब के नशे में गाली गलौच कर तेरा काम तमाम कर देता हूं कह कर शिवपाल से मारपीट करना शुरू कर दिये.

शिवनाथ के साथ मारपीट कर उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए. इस बीच जब बीच बचाव के लिए उसकी पत्नी वहां पहुंची तो उससे भी गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे दी गई. जिसके चलते उसे अन्य लोगों को बुलाकर बीच बचाव करवाना पड़ा. जिसके बाद खगेश्वर और नेपाल सिंग शिवनाथ को जिन्दा नहीं छोड़ेंगे कहकर धमकाते हुए चले गए. इसके साथ गाँव में भी नंगा घुमाने की धमकी भी दी गई. इसके बाद 112 डायल कर शिवनाथ ने इसकी जानकारी दी. जहाँ से खगेश्वर को ढूंढकर शिवनाथ का डाक्टरी मुलाहिजा कराया गया जहाँ डाक्टर ने चोट का निशान को दर्ज कर दवाई लिखा.शिवपाल ने बताया है कि नेपाल सिंग बचपन में उसे और उसके छोटे भाई रामायण को बांध-बांध कर मारता था. 1993 में उसने रामायण को इतना मारा कि वह जहर पीकर आत्महत्या कर लिया जिसका पिथौरा हास्पीटल में इलाज के बाद मृत्यु हो गया था.

शिवपाल ने बताया कि उसके मामा ने पिथौरा में 65 डिस्मील जमीन शिवपाल, जयपाल, रामायण एवं नेपाल को दिया था जिसे नेपाल अपने नाम पर रजिस्ट्री करा लिया. और अब हिस्सा देने की बात करता है मगर देता नहीं है.शिवपाल ने बताया है कि गांव में नेपाल का घर का हिस्सा नहीं है, 25 वर्ष पहले से वह पिथौरा में रहता है. जब शिवपाल एयर नेपाल एक साथ थे तो सारा पैसा नेपाल ऐयासी करने में उड़ा देता था. इसके अलावा शिवपाल ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले भी उसे मरवाने के लिए बागबाहरा से गुण्डा लाया था.




अन्य सम्बंधित खबरें