news-details

प्राचार्य के फेसबुक अकाउंट से मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, प्राचार्य ने कहा फर्जी अकाउंट से मुझे बदनाम करने की कोशिश.

मिली जानकारी के अनुसार सराईपाली के शासकीय कर्मचारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाने का मांग किया गया है. यह शिकायत कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता अंकित बागबाहरा द्वारा थाना प्रभारी बागबाहरा से लिखित में की गई है.

जानकारी के अनुसार सरायपाली के फेसबुक में अपने आप को प्राचार्य बताने वाले जितेंद्र बुड़ेक ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बहुत ही अभद्र और शर्मनाक टिप्पणी कर दिया है.

इस अकाउंट से मुख्यमंत्री के लिए अभद्र शब्द लिखकर पोस्ट कर दिया गया. जिसके बाद सरायपाली के कांग्रेस एवं जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों ने शिक्षक के ऊपर तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है.  

वहीं इस मामले में प्राचार्य जितेन्द्र बुड़ेक ने भी सरायपाली थाना में लिखित में शिकायत की है कि मेरे नाम से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकार शासन के विरुद्ध लगातार पोस्ट किया जा रहा है, उन्होंने बताया है कि फेसबुक आईडी ना ही उनका है और ना ही उनके द्वारा चलाया जाता है.

उन्होंने कहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उन्हें बदनाम करने के लिए उनके नाम से ऐसा पोस्ट किया जा रहा है, जिस पर उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के ख़िलाफ जांच कर कार्यवाही की मांग की है. 




अन्य सम्बंधित खबरें