news-details

बसना : 3 दुर्घटनाओं में 1 की मौत 4 घायल

बसना थाना अंतर्गत आज दुर्घटनाओं के 3 मामले सामने आये है, इन दुर्घटनाओं में 1 की मौत और 3 लोगों के घायल होने की खबर है.

ठोकर मारकर वाहन चालक फ़रार

आज दोपहर 1 बजे बसना से बरोली मार्ग में केवटापाली नाला के पास सारंगढ़ निवासी रामप्रसाद साहू उम्र 30 वर्ष बसना के सलकपानी गांव जा रहा था, तभी एक अज्ञात मोटर सायकल वाहन चालक ने पीछे से टक्कर मार दिया औऱ रामप्रसाद वाहन से गिर गया.

ठोकर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मदद करने की बजाय वहां से फरार हो गया. जिसके बाद उसी मार्ग से गुजरते समय एक छोटा हाथी वहान के चालक ने अपनी सुझबुझ दिखाते हुए डायल 112 में सुचना देकर घायलों को बसना स्वास्थ केंद्र पहुँचाया गया. इस घटना के बाद युवक के सर हाथ और पैरों में चोट होने की खबर है.


दीवाल पोताई के दौरान हादसा

आज बसना के बालाजी राइस मिल में दीवाल पोताई के दौरान हादसा हो गया जिसमे एक की मौत और दो लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार दूधिपाली निवासी मृतक कुलदीप जगत पिता नरसिंह जगत उम्र 30 वर्ष, पोताई के दौरान लोहे की सीढ़ी में 11 केव्हि हाइटेंसन लाइन के चपेट में आ गया था. मामले में पोस्टमार्टम कर मर्म कायम किया गया है. 

वहीँ इस घटना में दो अन्य लोग मुकेश बारीक पिता अभिमन्यु बारीक 22 वर्ष एवं मुकेश भोई 22 वर्ष घायल बताए जा रहे है.


पुल की दीवार से टकराकर चालक घायल

वहीँ एक अन्य घटना में आज बसना के ग्राम मेदनीपुर के पास पुल की दीवार से एक मोटरसायकल चालक टकराकर गिर गया और घायल हो गया. जिसे देखकर इस बात की सुचना गाँव के चंद्रशेखर साव द्वारा डायल 112 को दी गई. जिसे तत्काल 112 के माध्यम से बसना के स्वास्थ केंद्र में भर्ती करवाया गया और चालक का मोटरसायकल कोटवार के पास रखा गया है.

इस व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. कुछ लोगों द्वारा इसे बिरकोनी के आस-पास का बताया जा रहा है.





अन्य सम्बंधित खबरें