news-details

स्कूल वाहन के चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज.

बसना के पौसरा निवासी  बालकराम बारिक ने सरायपाली थाना प्रभारी को लिखित आवेदन देकर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के लिए स्कूल वाहन के चालक पर शिकायत दर्ज करवाया है.

बालकराम ने पुलिस को बताया है कि 16 सितम्बर 2019 दिन सोमवार को दोपहर लगभग 3 बजे उसका भाई वृन्दावन बारिक ग्राम पौंसरा से ग्राम पुटका डॉक्टर के पास ईलाज कराने जा रहा था कि तभी लुकापारा रोड के पास स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल सरायपाली के स्कूल वाहन टाटा मैजिक पंजीयन क्रमांक सी0जी0 06 जी डी 4210 के चालक उसत सिदार ग्राम लुकापारा के द्वारा वाहन को तेज एवं लापरवाहीपूर्वक चलाकर वृन्दावन बारिक व मोटर सायकल हीरो होण्डा सी डी डीलक्स क्रमांक सी0जी0 06 पी- 9469 को ठोकर सामने से मार दिया.

बलराम ने पुलिस को बताया कि इस दुर्घटना से  मोटर सायकल क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसके भाई वृन्दावन बारिक के दाहिने पैर के पांचो उंगली कट गया तथा बांया पसली भी टूट गया. दुर्घटना के बाद उसे  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रिफर कर दिया गया.

जिसके बाद बलराम ने इस मामले में पुलिस से कार्यवाही की मांग की है. मामले में पुलिस ने टाटा मैजिक वाहन क्रमांक CG 06 GD 4210 के चालक उसत सिदार के ख़िलाफ धारा 279-IPC, 337-IPC के तहत मामले को पंजीबध किया है.