news-details

नाली निर्माण को लेकर चल रहे विवाद की एसडीएम से की गई शिकायत

नगर पंचायत बसना के वार्ड क्रमांक तीन में नाली निर्माण को लेकर चल रहे विवाद की शिकायत एस डी एम से की गई  है. वार्ड वासियों ने बताया है कि वार्ड के नायक पारा में पानी निकासी की समस्या है जिसकी माँग विगत कई वर्षों से मोहल्ले वासियों द्वारा कि जा रही थी.

वार्ड के मांग को गम्भीरता से लेते हुए पार्षद मुरारी लाल अग्रवाल द्वारा नगर पंचायत से नाली व सी सी रोड वर्ष 2017 में पास करवाया था जिसमें आनंद नायक के घर से जगदीशपुर स्थित नायक किराना तक सी सी रोड एवं नाली ना निर्माण होना था.

परंतु मोहल्ले में निवासरत एक व्यक्ति द्वारा अपने घर के सामने से नाली निर्माण नही करने देने के कारण पुरे मोहल्ले में घरों के निकासी गंदा पानी खुले में बह रहा है. जिसके चलते गली में बदबू व मच्छरों के चलते जीवन दुभर हो गया है.

बता दें कि नाली निर्माण के सम्बंध में नगर पंचायत बसना के आलाअधिकारी उक्त व्यक्ति को बार-बार लिखित व मौखिक रूप से बोला चुका है बावजूद इसके उक्त व्यक्ति द्वारा मेरी निजी है और इस पर मैं नाली बनाने नही दूँगा बोल कर कार्य प्रभावित करने की बातें सामने आ रही हैं.

ऐसी स्थिति में नायक पारा में निवासरत लगभग 50 घरों के पानी की निकासी व आवगमन हेतु सड़क की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी लिखित शिकायत एस डी एम सरायपाली को बसना तहसील कार्यालय में जा कर वार्ड वासियों द्वारा की गई है एवं माँग की है की उक्त नाली व सड़क निर्माण में आ रही समस्याओं का समाधान जल्द हों.




अन्य सम्बंधित खबरें