news-details

गाली गलौच और मारपीट को लेकर काउंटर शिकायत दर्ज.

बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम गांजर में एक ही परिवार के बीच काउंटर रिपोर्ट दर्ज की गई है. भरत की शिकायत पर उसके चाची और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सरस्वती चंद्राकर के विरुद्ध 294-IPC, 323-IPC का मामला दर्ज किया गया है. जबकि सरस्वती की शिकायत पर उसके जेठ बंशी लाल चन्द्राकर व उसके भतीजे भरत लाल चन्द्राकर पर 34-IPC, 294-IPC, 323-IPC का मामला दर्ज किया गया है.

भरत ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी चाची सरस्वती चन्द्राकर व उसका घर लगा हुआ है. तथा उसके पिताजी उम्र दराज व 50% प्रतिशत विकलांग है जो काम धाम नही कर पाता घर के पास ही गली स्थित चौरा में बैठा रहता है. उसने बताया है कि उसकी चाची का झगडा गांव में किसी न किसी के साथ आये दिन होते रहता है.

भरत ने बताया है कि उसकी चाची भारत के पिता को दरवाजे के पास बैठ कर पहरेदारी करता है कहकर गाली गलौच करती रहती है.  और जब 26 अक्टूबर को दोपहर 02:30 से 03:00 बजे के बीच में भारत का पिता घर के दरवाजा के पास खडा था तभी उसकी चाची सरस्वती उसे सुना सुना कर गाली देने लगी. जिस पर भरत ने अपनी चाची को गाली देने से मना किया तो उसकी चाची ने अपने हाथ में रखे बाल्टी भरत के उपर प्रहार कर दिया और जब भारत अपने बचाव में बाल्टी को छिन्ने की कोशिस किया तो उसकी चाची सरस्वती चन्द्राकर कोहनी के बल गिर गयी है.

जबकि भारत की चाची सरस्वती ने बताया है कि वह आंगन बाडी कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ है तथा आज से करीबन 12-13 वर्ष पूर्व उसके पति का देहांतहो चूका है. जिसके कारण वह अपने घर में अकेली रहती है.  लेकिन उसका जेठ बंशीलाल चन्द्राकर सरस्वती के घर में कौन आता जाता है कहकर देखते रहता है.

ससस्वती ने बताया है कि उनका दोनों का घर एक ही बटवारा होने से दिवाल लगा हुआ है. लेकिन दोनो का दरवाजा एक ही है. और जब 26 अक्टूबर को 02:30 बजे जब वह सब्जी लेने बाहर निकली तो उसके जेठ ने  कहां जा रही है कहकर देखने निकल गया. जिस पर सरस्वती ने काहा कि मेरे घर तरफ बार- बार क्यो ताक झाक करते हो इतने में ही उसका जेठ बेटा भरत चन्द्राकर डण्डा लेकर आया और दोनों मिलकर उससे गाली गलौच करने लगे जिसे मना करने पर भरत चन्द्राकर ने आवेश में आकर अपनी चाची को लाठी डण्डा से पीटने लगा मारपीट करने लगा. जिसके बाद दोनों ने एक दुसरे के विरुद्ध पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई.




अन्य सम्बंधित खबरें