news-details

फटाका फोडने के लिए मना किया तो हुआ विवाद, मामला पहुंचा थाने

बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम डोगरीपाली में 28 अक्टूबर की रात को फटका फोड़ने को लेकर विवाद हो गया. जिसमे गाँव के संतोष ने हेमन्त सोनवानी और  राजेन्द्र सोनवानी पर हथियार के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने हुए पुलिस में शिकायत की है.

संतोष ने बताया है कि 28 अक्टूबर की रात करीब 8:30 बजे उसके मोहल्ले का निवासी राजेन्द्र एवं हेमन्त सोनवानी उसके घर के सामने फटाका फोड रहे थे जिसकी चिंगारी उसके ट्रेक्टर के पास जाकर गिरने लगी. जिस पर संतोष ने राजेन्द्र और हेमन्त को फटाका फोडने के लिए मना किया तो दोनों ने सरकारी जमीन पर ट्रेक्टर खडा करते हो कहकर गाली देते हुए कहा कि आज तुझे जान से मार ही दुंगा और धमकी देते हुये मारपीट करने लगे.

संतोष ने बताया कि इसके बाद  हेमन्त के द्वारा जान से मारने की नियत से अपने घर में रखे चाकू जैसे धारदार हथियार को ला कर संतोष के पिता से कहा कि तुम लोगों का बहुत हो गया है और उसके  पिता जी के सिर में जान से मारने की नियत से एक बार जोर से चाकू जैसे धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे संतोष के पिताजी के सर से बहुत खून बहने लगा.

इसके अलावा संतोष ने बताया कि हथियार से हेमन्त उसके बाये गर्दन में भी मारा जिसके बाद वह वहां से  जान बचाकर भागकर अपने पिता जी को ले करके घर आ गया. संतोष ने बताया कि अगर नही भगता तो हेमन्त और राजेन्द्र उसके और उसके पिताजी की हत्या कर देते. जिसके बाद संतोष अपने पिताजी अस्पताल में भर्ती करवाकर थाना बागबाहरा रिपोर्ट किया. जिसमे पुलिस ने  हेमन्त सोनवानी और  राजेन्द्र सोनवानी पर धारा 323-IPC, 506-IPC, 294-IPC, 307-IPC के तहत अपराध पंजीबध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें