news-details

घुंचापाली राशन दुकान से 63 हजार रुपये की चावल व शक्कर की चोरी

सरायपाली के दूरस्थ वनांचल ग्राम घुंचापाली के राशन दुकान से बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर पिछले दरवाजे से लगभग 63 हजार रुपये का चावल व शक्कर चोरी की गई है । इसके पूर्व भी कुछ साल पूर्व इसी दुकान से 2 बार चोरी हो चुकी है । थाने में रिपोर्ट भी लिखाई गई थी किन्तु कार्यवाही नही होने से अब तक चोरों का पता नही चल पाने की वजह से शायद पूर्व में किये गए चोरी करने वालों ने ही पुनः चोरी किये जाने की आशंका व्यक्त की गई है। 

इस सम्बन्थ में सोसायटी प्रबंधक मोती प्रधान व सेल्समैन अनिल प्रधान ने बताया कि आज सुबह चोरी होने की सूचना मिली । दुकान जाने पर देखा गया कि सामने का ताला तोड़कर अंदर घुस कर भवन के पीछे ट्रेक्टर खड़ी कर उसमें पिछले दरवाजे से माल लोड किया गया होगा । क्योंकि ट्रेक्टर टायर के निशान दिखाई दे रहे है । दुकान से अज्ञात चोरों ने 49 पाकिट चावल जिसकी कीमत लगभग 55 हजार व साढ़े चार पाकिट शक्कर कीमत 8000 रुपये कुल 63000 रुपये की चोरी की गई है।

इसके पूर्व भी 2 बार इसी राशन दुकान से चोरी हो चुकी है ।थाने में रिपोर्ट लिखाने के बाद भी चोर पकड़ में नही आने से उनके हौसले बुलंद हो गए हैं । संभवतः वही चोर इस चोरी को अंजाम दिए होंगे। सेल्स में द्वारा समाचार लिखे जाने तक सिंघोड़ा थाना में रिपोर्ट लिखाने की तैयारी की जा रही थी ।




अन्य सम्बंधित खबरें