news-details

ओवरटेक के दौरान बड़ा हादसा कार में फंसे रहे.

आज बसना से जगदीशपुर मार्ग में एक मारुति वेन और हीरो होंडा वाहन की जोरदार भिड़ंत में 5 लोग घायल हो गए है.

बसना थाना प्रभारी सुश्री वीणा यादव से मिली जानकारी के अनुसार मारुति वेन में का चालक अनिल पटेल पिता गुणनिधि पटेल अपनी माँ शागुनकुंवर और पत्नी अनुसुइया पटेल के साथ कार में सवार थे.

बताया जा रहा है कि वेन चालक के द्वारा तेज रफ्तार और ओवरटेक के दौरान यह हादसा हुआ है. कार चालक अपने आगे वाहन से ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था इस दौरान स्प्लेंडर वाहन क्रमांक CG 06 K  3483 में सवार 2 लोग अरुण पटेल पिता बोधन 19 वर्ष ग्राम भथकुन्दा व अमृत पटेल पिता हेमलाल 23 वर्ष ग्राम बड़ेडाभा दोनो बाइक में सवार तेज रफ्तार में थे इसी दौरान वेन के चालक ने  ओवरटेक करते हुए 2 पहिया को वाहन को जोरदार टक्कर मार दिया.

इस जोरदार टक्कर में 2 पहिया वाहन चालक पूरी तरह घायल हो गए. 2 पहिया में सवार एक युवक वेन के आगे वाले काँच को तोड़ते हुए कार के अंदर जा घुसा.

थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया की वाहनों की तेज रफ्तार के कारण और जोरदार टक्कर के वजह से 2 पहिया वाहन के साथ-साथ कार भी पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. 2 पहिया वाहन चालक और उसके साथी को रायपुर रेफर कर दिया गया है दोनों के गाल और हाथ पैर में गम्भीर चोट आई है. दोनो का हालात अभी नाजुक बताई जा रही है.

वेन में सवार चालाक उसकी मां और पत्नी को भी चोट आई है. जिसके बाद लोगो ने एम्बुलेंस और पुलिस में इसकी सूचना दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने राहत और बचाव कार्य किए.