news-details

समय-सीमा की बैठक सम्पन्न

महासमुन्द 03 दिसम्बर 2019/कलेक्टर श्री सुनील कुमार जैन ने आज यहा कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में समय-सीमा की बैठक लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री जगदीश सोनकर, अपर कलेक्टर श्री शरीफ मोहम्मद खान, श्री आलोक पाण्डेय विशेष रूप से उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर श्री जैन ने नगरीय निकाय निर्वाचन 2019 के अंतर्गत निकायों के लिए नियुक्त सेक्टर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में सेक्टर अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने अपने-अपने सेक्टर के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर लिया है और उसके प्रतिवेदन भी प्रस्तुत किए है। कलेक्टर ने उनके प्रतिवेदन में दर्शाई गई विभिन्न कमियों को तत्काल दूर करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों में रैम्प, पेयजल व्यवस्था, फर्नीचर, विद्युत व्यवस्था, शौचालय आदि की व्यवस्था दुरूस्त होनी चाहिए।

बैठक में कलेक्टर ने लोक सेवा गारंटी अधिनियम, पीएम पोर्टल, लोक आयुक्त के लंबित प्रकरण, पीजीएन आदि के लंबित प्रकरणों के शीघ्र निराकरण के निर्देश दिए। बैठक में बताया गया कि आगामी 07 दिसम्बर को प्रातः 11:00 से 02:00 बजे तक जिला पंचायत के सभाकक्ष में नवजीवन से संबंधित प्रशिक्षण रखा गया है। बैठक में जिला खेल अधिकारी ने बताया कि आगामी 06 दिसम्बर को आदर्श शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय महासमुन्द के प्रांगण में जिला स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन में संबंधित विभागों के अधिकारियों को समन्वय एवं सहयोग के लिए निर्देशित किया गया है। इस अवसर पर जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।




अन्य सम्बंधित खबरें