news-details

मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के दो वॉलीवाल खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्वर्णिम सफलता के लिए दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के दो युवा वॉलीवाल खिलाड़ियों श्री दीपेश कुमार सिन्हा और श्री शिखर सिंह को अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारतीय टीम से खेलते हुए स्वर्ण पदक हासिल करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने इन दोनों खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद प्रदान किया।

मुख्यमंत्री से आज यहां उनके निवास कार्यालय में मुलाकात के दौरान जानकारी दी गई कि श्री दीपेश कुमार सिन्हा काठमांडू में आयोजित साउथ एशियन गेम्स में और श्री शिखर सिंह अण्डर 23 एशियन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय वॉलीवाल टीम के सदस्य थे। साउथ एशियन गेम्स में भारतीय टीम ने फायनल में पाकिस्तान की टीम को हराकर स्वर्ण पदक जीता है। भिलाई निवासी व्हालीबाल खिलाड़ी श्री शिखर सिंह कक्षा 12वीं के छात्र हैं, उन्हें शहीद कौशल यादव पुरस्कार से सम्मनित किया जा चुका है। उन्होंने इस वर्ष सितम्बर माह में म्यांमार में हुई अण्डर 23 एशियन चैम्पियनशिप में भारतीय वॉलीवाल टीम के सदस्य के रूप में हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने पहली बार स्वर्ण पदक जीता।

साउथ एशियन गेम्स के लिए भारतीय व्हालीबाल टीम के सदस्य श्री दीपेश कुमार सिन्हा पुलिस विभाग में कार्यरत हैं उन्हें गुण्डाधूर पुरस्कार और शहीद राजीव पाण्डेय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य वॉलीवाल संघ के संरक्षक श्री गजराज पगारिया और सचिव श्री मोहम्मद अकरम भी उपस्थित थे।  




अन्य सम्बंधित खबरें