news-details

श्रीमती कुंती कश्यप होंगे ग्राम पंचायत ढोंगरीपाली के निर्विरोध सरपंच.

पिथौरा ब्लाक के नवीन ग्राम पंचायत डोंगरीपाली ( भगतदेवरी ) मे ग्राम पंचायत के सरपंच चुनाव को लेकर लालमाटी व ग्राम डोंगरीपाली की सामूहिक बैठक आयोजित कर ग्राम पंचायत में किसी भी प्रकार की मनमुटाव ना हो इसके लिए आम सहमति बनाने का निर्णय लिया गया । लंबी चली बैठक के बाद बैठक में उपस्थित सभी ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कर एक से 10 वार्ड तक प्रत्येक वार्ड के लिए 1- 1 उम्मीदवार तय किया जावे तथा सरपंच का पद भी निर्विरोध चुना जा वे इसके लिए लोगों में आम सहमति बनाया जाए और जो सर्वसम्मति से सरपंच बनेगा उसे विधिवत नामांकन दाखिल कराकर निर्विरोध सरपंच बनाया जाए इसके विरुद्ध किसी भी प्रकार का कोई भी उम्मीदवार खड़ा नहीं होगा ।

पंचायत के सभी वार्ड 1 से लेकर 10 तक के वार्डो में निर्विरोध चुनाव कराने का ग्रामीणों ने बैठक में शांतिपूर्वक फैसला लिया गया है, जिसकी खुशी सभी ग्रामीणों में नजर आई है ग्रामीणों ने फैसला लिया है, सरपंच पद हेतु श्रीमती कुंती कश्यप का नाम ग्रामीणों ने सर्व सहमति से बैठक में तय किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि श्रीमती कुंती कश्यप ग्राम पंचायत डोंगरीपाली के निर्विरोध सरपंच होंगे । तथा सभी वार्डों में निर्विरोध पंच निर्वाचन किया गया है । ताकि पूरा ग्राम पंचायत का निर्वाचन निर्विरोध ढंग से हो सके । जिन वार्डों में एक-एक नाम तय किए गए हैं उन्ही को वार्ड पंच के लिए फार्म भरना है । फार्म भरने के बाद नामांकन वापसी के बाद निर्विरोध पंच सरपंच माना जाएगा ।

बैठक में ग्राम लालमटी से भागीरथी पटेल ,तोषराम पटेल (अध्यक्ष ग्रामीण सहकारी समिति सलडीह) श्यामसुंदर पटेल संचालक ,देवेन्द्र पटेल, जोगीराम अधीन , मधुसूधन नाग ,ठण्डाराम पटेल, हेमसागर पटेल, उतारा पटेल, ग्राम डोंगरीपाली से पटेल ,श्याम पटेल ,बांछप्रसाद , परिमन,कामदार, मदन नाग,बलराम ,उत्तर बरिहा, भवरसिंह बरिहा, अमृत बरिहा ,मनोज नर्मदा तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे ।




अन्य सम्बंधित खबरें