news-details

जनपद सदस्य के लिए पत्रकार देशराज दास ने भरा नामांकन, बसना जनपद से सदस्य के लिए लड़ेंगे चुनाव.

छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ बसना के ब्लाक उपाध्यक्ष देशराज दास अब राजनीति में आपना हाथ आजमाएंगे. देशराज दास ने बसना जनपद सदस्य क्षेत्र क्रमांक 18 बड़े टेमरी से अपना नामांकन भरा है. जिसमे पतरडीह, बिटांगीपाली, भठोरी, पर्रापाट, बड़ेटेमरी, छोटेटेमरी, डुमरपाली, पौंसरा और जलकोट ग्राम आते है.

देशराज दास ग्राम पतरडीह निवासी है, बीते कुछ वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में जुड़कर लोगों के जनहित मुद्दे उठाते आये है. पत्रकारिता के क्षेत्र में उन्हें अच्छी सफ़लता भी हासिल हुई है लेकिन अब वे पत्रकारिता के साथ राजनीति में सक्रिय रहकर अपने क्षेत्र का विकास करना चाहते है. देशराज दास बसना जनपद क्षेत्र क्रमांक 18 को लेकर बीते दिनों से सोशल मिडिया में भी अपनी उम्मीदवारी जताते आये है.

देशराज दास का कहना है कि उनके क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या आज पानी, सड़क और सफाई को लेकर है. आज काफी सारे गाँव में नल के माध्यम से पानी पहुँच रहा है लेकिन इस क्षेत्र के कई गाँव में आज भी तालाब या बोर से दुर जाकर पानी लाना पड़ रहा है. इसके साथ की उन्होंने बताया कि कंप्यूटर की शिक्षा आज हर किसी के जीवन में महत्वपूर्ण हो गया है. जिसके लिए वे अपने क्षेत्र में युवाओं को नि:शुक्ल में कंप्यूटर की शिक्षा भी उपलब्ध करवाएंगे.





अन्य सम्बंधित खबरें