news-details

बसना जनपद के 4 ग्राम पंचायतों में होंगे निर्विरोध चुनाव, 102 ग्राम पंचायतों में सरपंच बनने के लिए 414 लोगों ने भरा नामांकन.

ग्राम पंचायत चुनाव में बसना जनपद क्षेत्र अंतर्गत 102 ग्राम पंचायतों में 414 अभ्यर्थियों का नाम निर्देशन पत्र में सही पाया गया है, वही बसना जनपद के 4 ग्राम पंचायत के मतदाताओं ने इतिहास रचते हुए सर्वसम्मति से निर्विरोध सरपंच बनाने का फैसला लिया है. उन 4 ग्राम पंचाययो का जिनके नाम  बरडीह, हरदा, केवटापाली व  देवरी है.  इन ग्राम पंचायतों में निर्विरोध सरपंच बनाया जाएगा.

वहीं  9 जनवरी को 3 बजे तक नाम वापसी का समय निर्धारण किया गया है, कोई उम्मीदवार चुनाव नही लड़ना चाहता है तो वह 9 तारिक के 3 बजे तक नाम वापसी ले सकता है.

414 अभ्यर्थियों ने 102 ग्राम पंचायतों में सरपंच बनने के लिए बिगुल फूंक दिया है और चुनाव के मैदान में समर्थकों के साथ कल दावा आपत्ति और सत्यापन तक रुके रहे. ताकी किसी वजह से उनका नामांकन निरस्त ना हो जाए.

बसना जनपद में त्रिस्तरीय चुनाव के कार्यो में समस्त सेक्टरों के प्रभारी, रिटर्निग आफिसर, सहायक ऑफिसर, सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों और ग्राम पंचायत सचिवों द्वारा देर रात तक चुनाव का कार्य किया गया.





अन्य सम्बंधित खबरें