news-details

शनिवार को घर से निकला युवक तीन दिन बाद भी नहीं लौटा वापस, दो दिन बाद जले हुए लावारिस हालत में मिला बाईक, परिजनों को अनहोनी की आशंका

सरायपाली. विगत 4 जनवरी को ग्राम आंवलाचक्का का एक व्यक्ति घर से किसी काम पर जाने के लिए निकला था और तीन दिनों के बाद भी वापस नहीं आया. वह जिस मोटरसायकल से घर से निकला था, वह मोटरसायकल भंवरपुर चौकी  क्षेत्र के जमदलखा के पास जले हुए लावारिस हालत में मिला है.

परिजनों को बाईक के जलने की सूचना मिलते ही उसके साथ किसी तरह अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है, जिसकी सूचना उनके द्वारा थाने में भी दी गई है.

जानकारी अनुसार ग्राम आंवलाचक्का निवासी ठंडाराम यादव पिता भगतराम यादव उम्र 32 वर्ष विगत 4 जनवरी की रात्रि 9 बजे अपनी मोटरसायकल एचएफ डिलक्स सीजी 06 जीडी 7317 को लेकर मोबाईल फोन से बात करते हुए आधे घण्टे में वापस आ रहा हूँ कहकर घर से निकला था. लेकिन वह रात भर वापस नहीं आने पर उनके परिजन खोजबीन में लग गए.

उसके मोबाईल पर लगातार सम्पर्क करते रहे लेकिन मोबाईल बंद होने के कारण सम्पर्क नहीं हो पाया. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर वे थाना सरायपाली आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

वहीं उन्हें जानकारी मिली कि वह जिस बाईक से घर से निकला था, वह भंवरपुर चौकी के जमदलखा व बम्हनीडीह के मध्य सड़क के किनारे जली हुई हालत में पड़ी है. परिजनों को आशंका है कि वह किसी से बात करते हुए घर से निकला था, यदि उसका कॉल डिटेल खंगाला जाये तो बहुत जल्द कोई सुराग मिल सकता है.

उन्होने पुलिस से भी अपील की है कि वे मोबाईल के अंतिम लोकेशन व उस रात्रि किए गए कॉल डिटेल की जाँच करें. इस संबंध में भंवरपुर चौकी प्रभारी बी एल यादव से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि बाईक की पहचान उक्त गुमशुदा युवक के बाईक के रूप में हो गई है. लेकिन युवक का आसपास काफी पतासाजी करने के बावजूद भी अभी तक पता नहीं चल पाया है और खोजबीन जारी है.  वहीं घटना स्थल के आसपास भी किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला है.




अन्य सम्बंधित खबरें