news-details

स्कूल के छात्र ने बनाया टिक-टॉक वीडियो, सोशल मिडिया में स्कूल से बेदखल करने की ख़बर, क्या कहा अधिकारीयों ने..

सरायपाली आई.ई.एम.बी.एच.एस.स्कूल. के एक छात्र द्वारा कुटेला के ऊपर टिक-टॉक वीडियो बनाया है, जिसकी जानकारी वहां से प्रिंसपल को मिलते ही उसे सर्टिफिकेट देकर स्कूल से बेदखल करने बात की सोशल मिडिया में शेयर की जा रही है.

सोशल मीडिया में इसका वीडियो को वायरल भी किया जा रहा है की और बालक को सर्टिफिकेट देकर ट्रांसफर कर दिया गया है ऐसा लिखा जा रहा है.

दरअसल छात्र ने स्कूल के ऊपर तुम्ही ने मेरी जिंदगी खराब की है गाने पर टिक टॉक वीडियो बनाया है, वीडियो में छात्र एक ईंट लिए स्कूल के सामने तुम्ही ने मेरी जिंदगी खराब की है सांग पर पर वीडियो बनाया है जिसमे सरायपाली आई.ई.एम.बी.एच.एस.स्कूल. दिखाई दे रहा है. हालांकि यह वीडियो कौन से छात्र और कब बनाया गया है इस बात की जानकारी अभी नही मिली है.

वहीं इस संबंध में सरायपाली ब्लाक शिक्षा अधिकारी श्री कश्यप से बात करने पर स्टॉफ के कर्मचारियों को सम्बंधित स्कूल भेजकर जानकारी लेकर बताया की स्कूल द्वारा छात्र के ऊपर ऐसे कार्यवाही नही किया गया है, ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि छात्र को सर्टिफिकेट देने की घटना नही घटी है हो सकता है छात्र को ऐसे धमकी दिया गया होगा.

इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी श्री बीएल कुर्रे से बात करने पर कहा की स्कूल के ऊपर इस तरह का बदनाम करने वाला वीडियो बनाया गया है तो वह गलत है, ऐसे छात्रों के साथ ऐसे ही होना चाहिए. और इस पूरे मामले की जानकारी लेने की बात कही है.




अन्य सम्बंधित खबरें