news-details

ग्राम पंचायत कनकेबा और तोषगांव मे सभी पंच व सरपंच निर्विरोध चुने गए.

सरायपाली जनपद अंतर्गत 2 ग्राम पंचायतों ने आज नाम वापसी के आखरी दिन एक बार फिर इतिहास रच दिया है, आज नाम वापसी के अंतिम दिवस पर सरायपाली जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत कनकेबा में 5 अभ्यर्थियों में से 4 ने नाम वापस लिया. वही आज नाम वापसी के अंतिम दिवस के पूर्व सर्व सम्मति से निर्विरोध सरपंच चुनने के साथ-साथ ग्राम पंचायत के सभी वार्डो में भी निर्विरोध पंच बनाया जाने का फैसला लिया गया है. ग्राम पंचायत कनकेबा में निर्विरोध सरपंच श्रीमती ख़िरबाई हेतराम पटेल को समर्थन मिला है, हेतराम पटेल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और पूर्व विधायक प्रतिनिधि भी रह चुके है.

इसी प्रकार सरायपाली के ग्राम पंचायत तोषगांव में भी निर्विरोध सरपंच और पंच बनाए जाने का फैसला लिया गया है, ग्राम पंचायत तोषगांव में भी सभी 21 वार्डो में निर्विरोध पंच चुना जाएगा.

आज पंचायत चुनाव में नाम वापसी के बाद 2 ग्राम पंचायत और बढ़ गए, कल तक सरायपाली के 3 ग्राम पंचायतों में निर्विरोध पंचायत चुनाव के लिए समर्थन था. वही नाम वापसी के आखरी दिन कुछ और पंचायतों में निर्विरोध चुनाव का अंदेशा लगाया जा रहा था, इसके साथ सरायपाली में 5 ग्राम पंचायतों में निर्विरोध सरपंच चुने जाएंगे. वही ग्राम पंचायत कनकेबा और तोषगांव में सरपंच के साथ-साथ सभी वार्डो के पंच भी निर्विरोध चुने जाएंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें