news-details

कुंजमन नायक 3 बार चुनाव जीत कर व चौथी बार निर्विरोध बने सरपंच

बसना विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत सरकण्डा में कुंजमन नायक इस बार निर्विरोध सरपंच बनाए गए है. इसके पहले वे 3 कार्यकाल में सरपंच चुनावो में जीत दर्ज हासिल कर सरपंच बने थे.

इस बार ग्राम पंचायत सरकण्डा में सरपंच पद के लिए 5 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया था, नाम वापसी के आखिरी दिन 4 अभ्यर्थियों ने कुंजमन नायक को समर्थन दिया और वे निर्विरोध सरपंच चुने गए.

ग्राम पंचायत सरकण्डा के अंतर्गत आश्रीत ग्राम पैता भी आता है.  कुल 12 वार्ड और दोनों गांवो की जनसंख्या 2 हजार के लगभग है. ग्राम पंचायत सरकण्डा के कुंजमन नायक के निर्विरोध सरपंच बनाए जाने पर लोकेश नायक, बासुदेव यादव औऱ उनके चाहने वालो ने बधाई और शुभकामनाएं दी है. निर्विरोध सरपंच चुने जाने पर ग्राम पँचायत सरकण्डा के कुंजमन नायक ने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग देने वाले और सभी ग्रामीणों और सहयोगियों का धन्यवाद दिया है.


वही उनके पिछले कार्यकालों के कार्यो को जानने का प्रयास किया गया तो बताया गया की लगभग गाँव के सभी गली मोहल्ले में सीसी रोड मार्ग का निर्माण, गली मोहल्लों में स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था तालाब में पछड़ियो का निर्माण, स्वास्थ केन्द्र का निर्माण, रंग मंच गाँव के गली मोहल्ले के आजु बाजू नालियों का निर्माण, स्कूल भवन आंगनबाड़ी का निर्माण, समय समय पर साफ सफाई का अभियान और तालाबों का गहरीकरण जैसे कार्य शामिल है. जिसे ग्रामीणों के जरूरतों के अनुसार कार्यो को करवाया गया है.





अन्य सम्बंधित खबरें