news-details

बिंद्रा नवागढ़ के जनता के दिलों में आज भी कायम है नीरज ठाकुर, अपने पति के अधूरे सपने को पूरा करना चाहती हैं स्मृति नीरज ठाकुर.

गरियाबंद - नवागढ़ क्षेत्र के दिलों में राज करने वाले नीरज ठाकुर अपना भले ही आज लोगों के बीच में नहीं है, लेकिन उनके काम करने का तरीका आज भी लोगों के दिलों में है जो देखने को मिल रहा है.

क्षेत्र क्रमांक 9 में जिला पंचायत सदस्य के लिए उनके पत्नी श्रीमति नीरज ठाकुर उम्मीदवार है और लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है क्षेत्र का लोगों का कहना है कि स्मृति जैसा शिक्षित और व्यवहार सील दूसरा कोई नहीं है. स्मृति नीरज ठाकुर अपने पति के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए जनता के बीच में बात रख रही हैं. जिसे झरगांव के जनता ने भी सुनकर एक सुर में आवाज दिया जीत का, स्मृति नीरज ठाकुर शब्दों में जो विचार रख रही हैं उसका जनता से भरपुर सहयोग मिल रहा है. स्मृति नीरज ठाकुर लोकप्रिय नेता नीरज ठाकुर के काम और विचार को लोगों के बीच रख रही है. जिससे स्पष्ट पता चलता है कि वह क्षेत्र का विकास के लिए भरपूर मेहनत लगन के साथ करेंगी.

आदिवासी नेता प्रदेश महामंत्री ने कहा कि नीरज ठाकुर योगदान और उनके काम को बुलाया जा नहीं सकता और उनका सपना को साकार करने के लिए क्षेत्र की सभी को स्मृति को जिताना होगा. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी में एक जुनून होना चाहिए और वह जुनून स्मृति नीरज ठाकुर में हैं. और उन्होंने स्मृति नीरज ठाकुर के पक्ष में वोट करने की अपील भी की.

झरगांव के दो पारा के लोगों ने कहा कि इस पारा में नल नहीं था बहुत मांग भी क्या गया पर नल का पानी पीने को नसीब नहीं हो रहा था, दशरथी पाथर और सरपंच प्रत्याशी ने कहा कि सिर्फ नीरज ठाकुर के बदौलत नल मिला और आज हम उस नल से पानी पी रहे हैं उनके योगदान और काम करने का जो तरीका है वह हमारे ग्रामीणों के दिलों में है.

वह अपना समय युवाओं के बीच बुजुर्ग के बीच बिताने वाले नेता में से एक थे, जनता से अनुमान लगाया जा सकता है कि स्मृति नीरज ठाकुर अधिक वोट से विजय हो कर उस क्षेत्र का दिशा और दशा बदलने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगी  .





अन्य सम्बंधित खबरें