news-details

कलेक्टर-एस पी किया अति संवेदनशील मतदान केंद्र पन्ड्रीपानी का निरीक्षण

बलौदाबाजार 23 जनवरी 2020/जिला कलेक्टर कार्तिकेया गोयल एवं एस पी श्रीमती नीतू कमल ने निर्वाचन आयोग द्वारा चिन्हाकित अति सवेंदनशील मतदान केंद्र ग्राम पन्ड्रीपानी बिलाईगढ़ का निरीक्षणकिया।इस दौरान कलेक्टर गोयल ने गाँव के सभी वरिष्ठ लोगों,जनप्रतिनिधियों और चुनाव में लड़ रहे प्रत्याशियों से भी चर्चा कर शान्ति पूर्वक चुनाव कराने की अपील की। उन्होंने कहा किसी एक गाँव की घटना से पूरा जिला का नाम धूमिल हो जाता है अतः आप सभी शान्ति पूर्वक चुनाव कराने में प्रशासन की सहयोग करे। ज्ञात है कि पिछले पंचायत चुनाव के दौरान यहां विवाद की स्थिति निर्मित हो गया था।

एसपी नीतू कमल ने भी गाँव वासियों से कहाँ की इस बार यहाँ सुरक्षा की दृष्टि से अतिरिक्त बल लगाया जायेगा। ताकि किसी भी प्रकार भय का वातावरण निर्मित ना हो पाए। आप सभी लोग आपसी सद्भावना पूवर्क चुनाव में भाग लेकर इस लोकतंत्र पर्व को उत्सव की तरह मनाए ना की कटुता पूर्वक। गाँव के सभी बुजुर्गों ने भी प्रशासन के अधिकारियों से कहा की आप सभी निश्चित रहें इस बार हम सभी शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव में भाग लेंगे व शिकायत का भी मौका नही देंगे। गाँव वालों ने भी कुछ कुछ समस्याएं कलेक्टर को बताए।

कलेक्टर ने भी उन्हें तत्काल समस्या का निदान करने के निर्देश सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को दिए है। इस मौके पर अपर कलेक्टर श्री जोगेन्द्र नायक, जिला पंचायत सीईओ आशुतोष पाण्डेय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल,बिलाईगढ़ एसडीएम के एल सोरी तहसीलदार अमित श्रीवास्तव, बिलाईगढ़ जनपद सीईओ व ग्राम सचिव ,पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी गाँव बहुत से लोग उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें