news-details

भाजपा रायगढ़ जिले की बैठक में बोले सौदान सिंह - चौथी बार सरकार बनाने के लिए सबको एकजुटता के साथ प्रयास करना होगा

भारतीय जनता पार्टी रायगढ़ जिले की बैठक दिनांक 19-01-18 को संपन्न हुई। बैठक प्रारम्भ करने से पहले रायगढ़ जिला कार्यालय का लोकापर्ण किया। इस बैठक में राष्ट्रीय (सह) संगठन महामंत्री सौदान सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, छ.ग. मंत्री रमशीला साहू, प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता, रायगढ़ जिला प्रभारी व प्रवक्ता शिवरतन शर्मा, रायगढ़ विधायक रोशन लाल अग्रवाल, जिलाध्यक्ष डॉ. जवाहर नायक, के अलावा वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी एवं जिला के प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए।



बैठक को संबोधित करने से पहले राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने आए सभी वरिष्ठ व जिम्मेदार कार्यकर्ताओं से चौथी बार सरकार बनाने के लिए उनके सुझाव मांगे और सभी की बात सुनने के बाद अपनी बात रखते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने 14 वर्षों में विकास के इतने कार्य किए है जो कांग्रेस पार्टी अपने पूर्व शासन के 60 वर्षों में भी नही किया। 14 साल पहले राज्य का बजट लगभग 7000 करोड़ रूपए हुआ करता था जो आज बढ़कर लगभग 80,000 करोड़ हो गया है जो बड़ी बात है। देश के अन्य प्रदेशों में उच्च शिक्षा की उतनी अच्छी व्यवस्था नही है जितनी छत्तीसगढ़ प्रदेश में है। आज हमारें यहाँ एनआईटी, ट्रिपल आईटी, एम्स, इंजीनियरिंग व मेडिकल कॉलेज जैसे विश्व स्तरीय शिक्षण संस्थान है जो सरकार की गुणवत्ता शिक्षण की प्रतिबध्दता को दर्शाता है।


श्री सौदान सिंह ने बैठक में सुझाव देते हुए कहा कि राज्य व केन्द्र की योजनाओं को गांवों में सूची बनाकर छोटे-छोटे हितग्राही सम्मेलन करना चाहिए। उज्ज्वला गैस योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सरस्वती सायकल योजना ऐसी अनेक योजना के लाभार्थी गांवों में निवास करने वाले लोगों को साथ लेकर हितग्राही सम्मेलन होने चाहिए भाजपा सरकार ने जो अच्छा काम किए है उस पर हितग्राही सम्मेलन में चर्चा कर बताना भी होगा। उन्होंने कहा कि चौथी बार सरकार बनाने के लिए सबको एकजुटता के साथ प्रयास करना होगा आप सब अपने निजी गिले शिकवे भूलाकर चौथी बार भाजपा को विजयी बनाएं क्यांेकि अभी समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए कई कार्य करना शेष है और सत्ता इन सब कामों को करने के लिए हमारे लिए का साधन है लेकिन साध्य हमारा हर वर्ग के हर व्यक्ति तक विकास व खुशियां पहुंचाना ही है।


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बैठक में कहा कि सौदान सिंह संगठन शिल्पी है और इन्ही के मार्गदर्शन में भाजपा लगातार तीन बार सत्ता में है और चौथी बार भी छत्तीसगढ़ में सेवा का मौका प्राप्त होगा। इसके लिए आप सब को बूथ पर मजबूती से काम करना होगा, जल्द शक्तिकेन्द्र का गठन कर उन्हें सक्रिय रखना होगा और हम कार्यकर्ताओं की बदौलत पुनः चौथी बार सरकार बनाने में सफल होंगे।

शेयर करें