news-details

कठुआ के बाद अब छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 12 साल की नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. आरोप है कि बारात में आये युवक ने दूल्हे की बहन से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी. बाद में नहर से बच्ची की लाश मिली. मामला कवर्धा के पोंडी चौकी का है, जहां कल एक युवक की बारात आयी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक बर्घरा गांव में दोस्त की बारात में आये नवल साहू (काल्पनिक नाम) ने बारात में आयी दोस्त की बहन के साथ देर रात बलात्कार किया और फिर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. मृतक रिश्ते में दूल्हे की चचेरी बहन बतायी जा रही है.


जानकारी के मुताबिक गांव में शादी खत्म होने के बाद जब बारात लौटने को हुई, तो युवती गायब मिली. संदेह होने पर आरोपी युवक नवल की तलाश की गयी, क्योंकि वो रात में कई दफा युवती के साथ ही था, लेकिन लोगों को वह भी नहीं मिला. काफी देर खोजबीन के बाद भी ना तो युवक का पता चला और ना ही युवती का. हालांकि, थोड़ी देर बाद नवल लौट आया, तो उसके कपड़े में खून के छींटे पड़े थे. वहीं उसकी बाइक पर भी खून के निशान थे.

 

शक के बाद पुलिस को इस घटना की खबर दी गयी, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया. पूछताछ में भी आरोपी पुलिस को बरगलाता रहा. गुरुवार की सुबह लोगों को खेत में बने सूखे नहर में युवती की अर्धनग्न लाश मिली. सूचना पर परिजन पहुंचे, तो उस शव की शिनाख्त दूल्हे की बहन के रूप में हुई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.