news-details

सतनामी समाज बसना की बैठक में थाना प्रभारी पर लगे अवैध पैसे लेने सहित मारपीट एवं जातिगत टिपण्णी करने का आरोप.

बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकार पर सतनामी समाज के एक युवक पर जातिगत टिपण्णी, मारपीट एवं पैसे लेने का गंभीर आरोप कल सतनामी समाज के बैठक के बाद प्रेस वार्ता में लगाया गया. इन आरोपों की शिकायत इसके पहले जिला कप्तान से लिखित में भी की जा चुकी है, और कहा गया है कि यदि थाना प्रभारी पर उचित कार्रवाही नहीं की गई तो सतमानी समाज द्वारा उग्र आन्दोलन किया जायेगा और “मार का बदला मार से लिया जायेगा”.


हालाकि बैठक के पूर्व ही जिला कप्तान को लिखे गए पत्र को वायरल कर दिया गया था जिसके बाद जिले के एक वेब पोर्टल www.webmorcha.com ने यह खबर प्रकाशित किया था खबर प्रकाशन के साथ उन्होंने थाना प्रभारी का पक्ष भी लिखा जिसमे उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया और कहा कि लेनदेन और मारपीट करने की बात में जरा भी सच्चाई नहीं है. और इसे जातिगत रंग देने का प्रयास किया जा रहा है.

खबर के वायरल होने के बाद  सतनामी समाज बसना द्वारा शोशल मिडिया के माध्यम से प्रेसवार्ता आहूत की गयी. यह खबर कई whatsapp ग्रुप में वायरल किया गया. यह वायरल खबर एक ऐसे ग्रुप में भी पहुँचा जहाँ शरद ताम्रकार भी मौजूद थे, और यह मैसेज देखने के बाद वे उस ग्रुप से बाहर हो गए.

शाम को बैठक खत्म होने के बाद प्रेसवार्ता में सतमानी समाज द्वारा थाना प्रभारी पर कार्रवाही करने की मांग की गई है.


शेयर करें