news-details

समैया पागे बने जिला अध्यक्ष बीजापुर, महासचिव बने मोरला

बीजापुर/प्रदेश में पत्रकारों के हितों के लिए बने यूनियन छ.ग. जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन की जिला इकाई बीजापुर का गठन आज स्थानीय वन विभाग के विश्राम गृह में प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम के मुख्य आतिथ्य में किया गया । बैठक में सर्वसम्मति से भोपालपटनम के वरिष्ठ पत्रकार संजय लिखितकर को प्रदेश सचिव पद पर नियुक्ति प्रदान की गई वही बीजापुर के कर्मठ पत्रकार साथी समैया पागे को जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी गई। बसंत मामंड़ीकर को जिला उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया वहीं महत्वपूर्ण पद जिला महासचिव के लिए नवीन मोरला को सर्वसम्मति से साथियों ने चुना,जिला सचिव के पद पर मद्देड़ के पत्रकार अरुण शर्मा को नियुक्त किया गया व जिला कोषाध्यक्ष के लिए राजेश झाड़ी को नियुक्ति प्रदान की गई।

इस बैठक में बीजापुर, भोपालपटनम,मद्देड़ व आसपास के ब्लॉको से आए काफी संख्या में पत्रकार साथी मौजूद रहे सभी ने यूनियन की सदस्यता ग्रहण की व आश्वासन दिया कि बीजापुर जिला कार्यकारिणी का गठन आगामी 15 दिवस में कर लिया जाएगा और एक जिला स्तरीय कार्यक्रम जल्दी आयोजित कर पूरे प्रदेश पदाधिकारियों को भी बीजापुर आमंत्रित किया जाएगा।

नवनियुक्त पदाधिकारियों को सभी साथियों ने अपनी शुभकामनाएं दी व संगठन के उज्जवल भविष्य की कामना की इस कार्यक्रम के दौरान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम, प्रदेश महासचिव सेवक दास दीवान, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य राजेश वैष्णव,संजय लिखितकर समैया पागे, बसंत मामडीकर, अखिलेश उप्पल, राजेश झाड़ी सहित अन्य पत्रकार उपस्थित रहे ।

शेयर करें