news-details

राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत की घर वापसी ?

बसना विधानसभा से बीजेपी से बागी होकर मैदान में उतरने वाले संपत अग्रवाल की घर वापसी की बातें अब लोगों की जुबां पर है. यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आज राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत अग्रवाल की बीजेपी में  वापसी हो सकती है. कल संपत अग्रवाल ग्राम पंचायत बैतारी के भाजयुमो मंडल अध्यक्ष बसंत साहू के सुपुत्री विवाह समारोह में भी उपस्थित हुए. जिसे की उन्होंने अपने फेसबुक के नीलांचल सेवा समिति के अकाउंट में शेयर भी किया है.

विगत कुछ दिनों से उनके काफी करीबी कहे जाने वाले भी बीजेपी के पूर्ण समर्थन में आते दिख रहे है, हलाकि बगावत के बाद से अब तक संपत अग्रवाल ने कभी बीजेपी का समर्थन नहीं किया. बगावत के समय बीजेपी के कई कार्यकर्ता संपत अग्रवाल के साथ चले गए, जिसका नुकसान अब पार्टी में देखने को मिल रहा है, वरिष्ठ और अनुभवी व्यक्तियों की कमी के कारण कार्यकर्ता उत्साह में नजर नहीं आ रहें है.  


निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में एक विधानसभा क्षेत्र में 50 हजार से अधिक मत हासिल करना, और लगातार लोगों के जनसंपर्क में रहने के इनकी लोकप्रियता विधानसभा चुनाव के बाद और भी ज्यादा बढ़ी है ऐसे में संपत अग्रवाल के बीजेपी में आ जाने से बीजेपी की राह आसन हो सकती है जो की कांग्रेस के लिए मुश्किलें पैदा करेंगी.


हालाकि घर वापसी की बात कितनी सच होती है ये तो राजनाथ सिंह के आगमन के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल केवल अटकलें लगाई जा रही है सूत्रों के अनुसार कुछ बड़े लेवल के कार्यकर्ता संपत की वापसी को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुकें है.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष कामेश बंजारा कहतें है कि, संपत भैया की घर वापसी की खबर कितनी सच है यह तो पता नहीं, यह पार्टी हाई कमान का मामला है लेकिन उनका घर वापसी होना बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा. और जो भी फैसला है वो पार्टी लेगी.