news-details

विडियो : संपत के कांग्रेस प्रवेश पर क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी धनेन्द्र साहू !

18 अप्रैल दुसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार हेतु महासमुंद लोकसभा के प्रत्याशी बसना विधानसभा के ग्राम अमपाली पहुंचे थे.  यहाँ उनके साथ चुनाव प्रचार में बसना विधायक देवेन्द्र बहादुर भी उपस्थित रहे.

धनेन्द्र साहू ने ग्रामीणों से संपर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र के बारें में बताया और कांग्रेस को वोट देने की अपील की. इसके साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस में पुरे 11 लोकसभा के प्रभारी सतीश जग्गी भी जनसमूह को कांग्रेस के प्रति जागरूक करने आये थे.

पत्रकरों से बात करते हुए धनेन्द्र साहू ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव के प्रचार में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. जनता घर से निकालकर हमारा समर्थन कर रही है. लोगों में हमारे लिए बहुत अधिक विश्वास है.  

शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता और कर्ज माफ़ी पर धनेन्द्र साहू का जवाब.
जनादेश 5 वर्षों का होता है उन्होंने कहा हमारी सरकार  ने 2 महीनों में 36 में से 18 वादे पुरे किये है, जबकि भाजपा सरकार 15 सालों में 1 भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि बात चाहे शराबबंदी की हो या अन्य वो सब हम करेंगें.

संपत को लेकर क्या कहा धनेन्द्र ने -
संपत के कांग्रेस प्रवेश पर उन्होंने कहा कि हम लोग किसी व्यक्ति विशेष की बात नहीं करते, हमारी लड़ाई सीधे बीजेपी से है किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.


वही सतीश जग्गी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी को जीत मिली है उससे हमें पूरा विश्वास है कि प्रदेश की पूरी 11 सीटें  राहुल की झोली में डालने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार से किसान खुश है, बेरोजगार खुश है, युवा खुश है इसलिए हमे पूरी उम्मीद है कि 11 लोकसभा सीटों पर हमे भरपूर सहयोग मिलेगा !