news-details

कठोर परिश्रम से, प्रचंड विजयश्री पर अमित शाह ने लोक सभा विस्तारक करुणाकर उपाध्याय को भेजा पत्र.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ता करुणाकर उपाध्याय को अभिनंदन पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव में भाजपा की एतिहासिक जीत के लिए शुभेच्छा व्यक्त किया है. करुणाकर उपाध्याय बसना ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत बरतियाभांटा के निवासी है, और 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में जांजगीर चाम्पा में लोकसभा विस्तारक के रूप में कार्य किया.

अमित शाह द्वारा उपाध्याय को भेजे गए इस पत्र में लिखा है कि आप सबने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बड़े बड़े अभियानों, कार्यक्रमों में बिना थके दिन रात परिश्रम करके प्रचण्ड विजय श्री दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. और आगामी समय में भी संगठन के कार्यों में सक्रिय भूमिका निभाते रहेंगे तथा पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने में सदैव कार्य करते रहेंगे.

जीत के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पत्र मिलने से ना केवल करुणाकर उपाध्याय का मन बल्कि अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है.

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने अपने दम पर 303 सीटें हासिल की है. जिसमे जांजगीर की भी सीट शामिल है जहाँ से भारतीय जनता पार्टी के गुहराम अजगले ने जीत का परचम लहराया कर कांग्रेस प्रत्याशी रवि पारसराम भारद्वाज को 83255 वोटों मात दी.

इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के गुहराम अजगल्ले को 572790 वोट मिले, जबकि कांग्रेस के रवि पारसराम भारद्वाज को 489535 वोटों से ही संतोष करना पड़ा.



शेयर करें