news-details

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से मिले। उन्होंने बच्चों को शाबासी देते हुए कहा कि- समाज और अपने कर्तव्यों के लिए जागरूक इन बच्चों पर गर्व है। साथ ही पीएम मोदी ने देश के लिए शहीद जवानों के प्रति आदर भाव रखने का आव्हान किया।

2020 के राष्ट्रीय बाल पुरस्कार सम्मानित बच्चों से आज प्रधानमंत्री मिले। अधिकारों के साथ करतव्यों का पाठ पढाया और हल्के फुल्के अंदाज में गंभीर पाठ पढ़ा दिए

ज़िंदगी के जीने के मंत्र..प्रेरणा, प्रतिबद्धता..समर्पण..के अनुभवों को साझा किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन बच्चों के साथ जिन्हें 2020 के राष्ट्रीय बाल पुरस्कार सम्मानित किया गया है। कला, संस्कृति, प्रतिभा, नवाचार, समाज सेवा, खेल और वीरता जैसे क्षेत्रों में राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से नवाज़े गए इन बच्चों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नसीहतों के साथ साथ अधिकारों पर कर्तव्यों की प्राथमिकता का पाठ पढ़ाया तो वहीं कुछ हलकेफुल अंदाज़ में ज़िंदगी के कई बड़े गुर भी सिखाए। प्रधानमंत्री ने इन विजेताओं को देश का भविष्य बताते हुए कहा कि आप ने जो किया उसे सोचने में भी बड़े बड़ों के पसीने छूट जाते हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें