news-details

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर कलेक्टर ने की जिलेवासियों से अपील : घर पर सुरक्षित और स्वस्थ्य रहें, कोरोना से जंग में जिला प्रशासन निरंतर है, प्रयासरत्

घर पर सुरक्षित और स्वस्थ्य रहें, कोरोना से जंग में जिला प्रशासन निरंतर है, प्रयासरत्- कलेक्टर श्री सुनील कुमार जैन

महासमुंद 07 अप्रैल 2020/कलेक्टर श्री सुनील कुमार जैन ने आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जिले के सभी नागरिकों को अच्छे स्वास्थ की शुभकामनाएं देते हुए नागरिको से कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए जारी सभी निर्देशो का पालन करने की अपील की है।

कलेक्टर श्री जैन ने कहा है, कि आज पूरे विश्व में स्वास्थ्य दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इसका उद्देश्य पुरी दुनिया को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करना तथा बेहतर और सुलभ स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने बताया कि आज पूरा विश्व कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से प्रभावित है, ऐसे में राहत की बात है कि हमारे जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने में सभी की एकता और प्रयास से सफलता मिली है और इसे आगे भी बनाए रखनें के लिए संपूर्ण जिले के लोगों को इस जंग में अपने भागीदारी सुनिष्चित करने की आवष्यक्ता है, अभी तक हम संक्रमण के खतरे से बाहर नही है इसलिए हम सभी को संक्रमण के साथ लड़ने व लाॅकडाउन सहित आवष्यक सावधानियों एवं निर्देषों का पालन करना जरुरी है।





अन्य सम्बंधित खबरें