news-details

महासमुंद विधायक ने लाक डाउन बढ़ाने की वकालत 14 अप्रैल के बाद भी लाॅकडाउन जारी रखने कलेक्टर को लिखा पत्र

महासमुंदः- देश व प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने लाॅकडाउन की अवधि बढ़ाने की वकालत की हैै। इसके लिए उन्होंने कलेक्टर को पत्र लिखकर 14 अप्रैल के बाद भी पूर्ण रूप से लाॅकडाउन जारी रखने की मांग की है।

लाॅकडाउन खत्म होने में चार दिनों का समय बाकी है। लेकिन कोरोना वायरस का संकट अभी बरकरार है। विधायक श्री चंद्राकर ने बताया कि लाॅकडाउन से हो
रही मुश्किलों के बाद भी लोगों का लगता है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए लाॅकडाउन ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने बताया कि अंतर्राज्यीय आवागमन, स्कूल, काॅलेज व अन्य शैक्षणिक संस्थाएं, माॅल, सिनेमा हाॅल,बाजार, ग्रामीण हाट बाजार, धार्मिक स्थलों पर सामूहिक प्रार्थना, शासकीय कार्यालय, निजी कार्यालय, बीमा व अन्य सेवाएं, उद्योग व कारखाने, निर्माण कार्य, रेस्टोरेंट, ढाबा, बार, सेलून, जिम, स्पाॅ, लांड्री, मंडी आदि सेवाओं 14 अप्रैल के बाद भी बंद करने की मांग की है। जबकि कृषि संबंधी गतिविधियों रोजगारमूलक कार्यों, निजी व शासकीय हाॅस्पिटलों में सभी बीमारियों का उपचार करने के साथ ही ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में पेयजल की समस्या को देखते हुए बोर खनन को लाॅकडाउन के दौरान छूट देने की मांग की है।




अन्य सम्बंधित खबरें