news-details

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टीएस सिंहदेव जिले के पंचायत प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की चर्चा

महासमुंद 09 मई 2020/ राज्य शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी एस सिंह देव 8 मई को सुबह 11 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से महासमुंद जिला एवं जनपद पंचायत के प्रतिनिधियों तथा सरपंचों से चर्चा किया। चर्चा अंतर्गत वे महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजनांतर्गत श्रमिकों को रोजगार की उपलब्धता एवं अन्य प्रदेशों से आये हुये श्रमिकों के लिए रोजगार एवं अन्य व्यवस्था के सम्बंध में जानकारी लिए।

जिला कार्यायल के स्वान-चिप्स नेटवर्क अंतर्गत जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उषा पटेल, उपाध्यक्ष श्री लक्षमण पटेल सहित जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे। वीडियो कान्फ्रेसिंग में जिला पंचायत सीईओ श्री रवि मित्तल ने बताया कि जिले में रोजगार गारण्टी अंतर्गत पर्याप्त कार्य स्वीकृत कर प्रारंभ किये गये हैं। मजदूरी भुगतान भी समय पर किया जा रहा है। साथ ही बताया कि कार्य स्थल में मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा मास्क व सेनेटाईजर की व्यवस्था की गई है। पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा भी समय-समय पर निरीक्षण किया जा रहा है। वीडियो कान्फ्रेसिंग में जनपद पंचायत के सदस्य तथा ग्राम पंचायत के सरपंच भी अपने-अपने विकासखण्ड में उपस्थित थे।





अन्य सम्बंधित खबरें