news-details

छग के लोकप्रिय CM भुपेश बघेल को पूर्व CM रमन सिंह ने रावण की संज्ञा देकर प्रदेश की जनता का अपमान किया-आलोक चंद्राकर

BJP सरकार के तीन बार के CM सत्ता हाथ से जाने के बाद लगता है अपना आपा खो बैठे है। वे राजनैतिक विरोध की भाषा की मर्यादा भूल बैठे है। रमन सिंह ने मुख्यमंत्री के लिये रावण की संज्ञा देकर छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ जनसंख्या का अपमान किया है।श्री राम वन पथ गमन मार्ग को सुव्यवस्थित करने को भूपेश बघेल की सरकार कृतसंकल्पित है जो रमन सिंग को अच्छा नई लग रहा है.

रावण राक्षसों का शासक था।

भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ की जनता ने तीन चौथाई बहुमत के साथ चुना है । रमन सिंह ने राज्य के मतदाताओं, नागरिकों, गरीबों, किसानों सभी का अपमान किया है। रमन सिंह छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगे।बीजेपी कार्यकर्ताओं से खुले आम कुछ दिन कमीशन बन्द कर दो की अपील करने वाले रमन सिंह को राम राज और रावण राज का बुनियादी फर्क ही नहीं मालूम है। रावण राज में महिला उत्पीड़न और भ्रष्टाचार का बोलबाला था, जो छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक रमन राज में दिखा था।


जिसके राज में सरकारी कन्या आश्रमों में 6 से 14 साल की मासूम बच्चियों के साथ महिनों दुराचार की घटनायें होती रही हो, जिनके राज में 15 साल तक छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ हर दिन तीन दुराचार की घटनायें होती रही हो, जिनके राज में चंद पैसों के लिये महिलाओं के गर्भाशय निकाल लिये जाते हो, जिनके राज में नसबंदी जैसे सामान्य ऑपरेशन के कारण 17 माताओं की जाने चली गयी हो, अखफोड़वा कांड हुआ,जिनके राज में छत्तीसगढ़ की 27,000 से अधिक बेटियां लापता हो गयी हो, ऐसा राज चला चुके रमन सिंह के लिये रावण आदर्श किरदार ही होगा।

छत्तीसगढ़ में पिछले 22 महिनों से श्री राम के आदर्शों का राज चल रहा किसान कर्जा मुक्त हो गये, किसानों को उनकी उपज की भरपूर कीमत 2500 रू. मिल रही है। आम आदमी के बिजली के दाम आधे हो गये,तेंदूपत्ता 4000 रु प्रति मानक बोरा हो गया,गोधन योजना में गोबर की खरीदी हो रही है,प्रदेश में सरकारी अंग्रेजी स्कूल खोले जा रहे है,गरीब, आम आदमी खुश है। युवाओं को सरकारी नौकरी के द्वार खोले गये है। आम आदमी का सशक्तिकरण हो रहा, राज्य से बेरोजगारी घट रही व्यापार फल फूल रहा ,कोरोना जैसी महामारी में भी जनता की सेवा सरकार का मूल ध्येय है।कांग्रेस की सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही जो रमन सिंह को नही भा रहा है। रमन सिंह को समझना होगा कि उनके कुशासन और अति के कारण ही छग के जनता ने 15 सीट में ही रोक दिया,




अन्य सम्बंधित खबरें