news-details

6 प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर शादी में पहुंचा युवक, बोला- मैं सभी बच्चों का बाप

अफ्रीका महाद्वीप के पश्चिम में स्थित नाइजीरिया को 'फेडेरल रिपब्लिक ऑफ नाइजीरिया' के नाम से भी जाना जाता है. प्राकृतिक संपदा और नेचुरल ब्यूटी से संपन्न ये देश फिलहाल अपने उस शख्स की वजह से सुर्खियों में है जिसमें वह छह प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर अपने दोस्ती के शादी समारोह में पहुंचा हुआ था. सभी महिलाओं ने एक ही तरह की ड्रेस पहनी थी. और खुद वो गुलाबी रंग के सूट में था. सोशल मीडिया पर वायरल शख्स का नाम प्रीटी माइक (Preety Mike) है. जिसकी तस्वीरें और इंस्टाग्राम पेज को अब जमकर खंगाला जा रहा है. नाइजीरिया में प्लेबॉय की छवि रखने वाले प्रीटी की सोशल मीडिया पर छह महिलाओं के साथ वाली तस्वीर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है. 

प्रीटी माइक के दोस्त की शादी की चर्चा कम और उसकी ज्यादा हो रही है. यकीनन दूल्हा और दुल्हन दोनों इससे नाराज होंगे. इससे बेपरवाह प्रीटी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वो सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं और अब 6 बच्चों का पिता बनने जा रहे हैं.



चौंकाने वाली बात ये भी है कि सभी 6 महिलाएं एक साथ गर्भवती हैं.

ये भी कहा जा रहा है कि प्रीटी ने पिछले साल ही एक ही साथ इन सभी औरतों के साथ शादी की थी.

खबरों के मुताबिक प्रेग्नेंट महिलाओं में से दो उसकी पूर्व प्रेमिकाएं है. जबकि बाकी के साथ भी प्रीटी रिलेशनशिप में है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीटी माइक 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के लिए उसे गिरफ्तार भी किया गया था.

नाइजीरियाई प्लेबॉय प्रिटी माइक ऑफ लैगोस Pretty Mike Of Lagos की चर्चा अब न सिर्फ अफ्रीका महाद्वीप बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है.

भारत में भी सौ साल पहले तक राजा महाराजा कई रानियां और एक महारानी साथ रखते थे. लेकिन एक आम आदमी का इस समय भी 6 पत्नियां रखना और उनकी जिम्मेदारी उठाना किसी अजूबे से कम नहीं है.





अन्य सम्बंधित खबरें