news-details

रायपुर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान... लेकिन बीच में ही छोड़ा इवेंट

रायपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान आज राजधानी पहुंची थी। पिछली बार वे जब रायपुर आईं थी तो कहा था कि भीड़ में उन्हें डर लगता है। उन्हें यह डर सताता है कि कोई उन्हें छू न ले। और आज उनके साथ ऐसी ही घटना घट गई। दरअसल, जेल रोड स्थित होटल में आयोजित ब्यूटी इवेंट में 60 से ज्यादा ब्यूटीशियन व मेकअप आर्टिस्ट ट्रेनिंग लेने आए थे।

जिन्हें भोपाल के मेकअप आर्टिस्ट ने लाइव ट्रेनिंग दी। इसके बाद मंच पर जऱीन और आफताब के हाथों उन प्रतिभागियों को मोमेंटो दिया जा रहा था। प्रतिभागी देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए थे। इसी बीच एक पुरुष प्रतिभागी ने दोनों सेलिब्रिटीज पर पीछे से हाथ रखने के अंदाज में फ़ोटो क्लिक कराई। इससे जरीन नाराज हो गईं और वहां से होटल के उस रूम चली गईं जहां उन्हें ठहराया गया था।

सेलिब्रिटीज के मंच से जाने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि वे फिर स्टेज पर आकर मोमेंटो के साथ फोटो क्लिक करवाएंगे। लेकिन शाम तक वे रूम से बाहर नहीं आईं। वे प्रतिभागी जिनके साथ फोटो नहीं हो पाई काफी निराश नजर आए। जऱीन खान शाम करीब साढ़े छह बजे वे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं।

हाथ रखकर फ़ोटो खिंचाने वाले शख्स ने बताया, मैंने सिर्फ आफताब के पीछे हाथ रखे थे। उन्होंने अपना मोबाइल गैलरी दिखाते हुए कहा कि ये देखिए इन-इन सेलेब्स के साथ मैंने इसी अंदाज में फ़ोटो क्लिक कराए हैं। मैं भी ब्यूटी इवेंट कराता हूँ। अब तक 17 राज्यों में आयोजन कराए हैं। वैसे भी कोई हाथ रखकर गलत इरादे से फोटो नहीं खिंचाता है।




अन्य सम्बंधित खबरें