news-details

मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ पावर लिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धि के लिए सराहना की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ पावर लिफ्टिंग एवं बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने सौजन्य मुलाकात की। एसोसिएशन के महासचिव कृष्णा साहू के नेतृत्व में आए खिलाड़ियों ने सरकार की ओर से खिलाड़ियों को प्रोत्साहन एवं सहयोग दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में ममता रजक एवं डी. भाविका को अभी हाल ही में कोयंबतूर (तमिलनाडू) में आयोजित एशियन पावर लिफ्ंिटग प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त हुआ है। इसके अलावा शहीद राजीव पांडे और गुंडाधूर पुरस्कार से सम्मानित संतोषी मांझी और ममता रजक को इस वर्ष बिलासपुर में आयोजित प्रतियोगिता में स्ट्रांग वूमेन ऑफ छत्तीसगढ़ का खिताब मिला है। मुख्यमंत्री ने इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया।

एसोसिएशन के महासचिव कृष्णा साहू प्रसिद्ध पावर लिफ्टर एवं बॉडी बिल्डर रहें हैं। उन्हें गुंडाधूर पुरस्कार, वीर हनुमान सिंह अवार्ड, विक्रम अवार्ड सहित अन्य पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा साहू 1990 में मिस्टर इंडिया एवं स्ट्रांग मैन ऑफ इंडिया का खिताब भी जीत चुके हैं।

इस अवसर पर कुनाल देशलहरे, रौनक शर्मा, रिशभ यादव, दुश्यंत मोहंती, विमल प्रकाश वर्मा, अशरान अली खान, लकी कुमारी, नीलम फुटान दीपाली सोनी सहित अन्य खिलाड़ी एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।




अन्य सम्बंधित खबरें