news-details

रायपुर में अनिता हासानंदानी कर रहीं शूटिंग , मां बनने के बाद हुई फैट से फिट…

रायपुर : रायपुर में इन दिनों अनिता हासानंदानी वेब सीरीज के शूट के सिलसिले में आईं हैं। अनिता एर्नाकी वेब सीरीज का हिस्सा हैं। रायपुर में इस प्रोजेक्ट का सेकेंड शेड्यूल चल रहा है। इससे पहले अप्रैल में भी इसके कुछ पार्ट शूट किए गए थे। गुरुवार को अनिता ने मीडिया से अपनी प्रोजेक्ट्स और बॉलीवुड-टॉलीवुड कंट्रोवर्सी पर बात की। अनिता ने हाल ही में मां बनने के बाद खुद को फैट से फिट किया है। सोशल मीडिया पर उनके ट्रासंफॉर्मेशन की तस्वीरें ट्रेंड करती हैं। इस बदलाव के बाद अब रायपुर में अनिता वेब सीरीज शूट कर रही हैं।

अनिता ने कहा कि इस वक्त टॉलीवुड का समय चल रहा है। ये वक्त-वक्त की बात होती है। लोग टॉलीवुड को पसंद कर रहे हैं। जल्द ही बॉलीवुड भी दमदार वापसी करेगा। यहां काफी टैलेंट है, पैसा है। जल्द ही बॉलीवुड भी वैसे ही आएगा। अनिता ने ये बातें हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने और टॉलीवुड फिल्मों के हिट होने से शुरु हुए विवाद पर कही।

अनिता ने बताया कि पहले भी मैं रायपुर अपने इवेंट्स वगैरह में आ चुकी हूं। रायपुर शहर तेजी से बदला है। ये शहर और यहां के लोग बेहद गर्मजोशी से भरे दिखते हैं। यहां अब इस तरह के फिल्म और वेब सीरीज के प्रोजेक्ट्स शूट हो रहे हैं ये बेहद अच्छा लगता है, देखकर।


बिना डाइट के हुईं फैट से फिट
सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की झलक शेयर कर हाल ही में अनिता ने लिखा था- ‘आपको बस एक्टिव रहना है। ये हो गया है लेकिन अभी भी एक रास्ता तय करना है। जीरो डाइट पर ध्यान दें! मैं सब कुछ खाती हूं।’ अनीता ने अपने फिटनेस का वीडियो दिखाया, जिसमें वो बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को करीब से दिखा रही हैं।

अनीता हस्सनंदनी ने फिट होने के लिए कठिन डाइट का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही खाना-पीना छोड़ा. उनकी फिटनेस जर्नी जीरो डाइट पर थी. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “आपको बस रुकना नहीं चाहिए, चलते रहना है. अभी भी एक लंबा सफर है. जीरो डाइट के साथ आगे बढ़ रही। मैं सब कुछ खाती हूं। उन्होंने आईस्क्रीम, पिज्जा, बर्गर और फ्रेंच फ्राइज के इमोजी भी बनाए हैं।

ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। वीडियो में एक्ट्रेस का पहले और अब का फिगर देखा जा सकता है। बेटे को जन्म देने के बाद अनीता हस्सनंदनी काफी मोटी हो गई थीं। हालांकि, अब वह एकदम फिट हो गई हैं। उनका ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है।

अनिता के शोज
मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर बनने वाली अनीता ने ‘कभी सौतन कभी सहेली’ (2001) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ में काम कर चुकीं अनीता ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। उन्होंने ‘कुछ तो है’ (2003), ‘ये दिल’ (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), ‘सिलसिले’ (2005), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (2014), ‘हीरो’ (2015) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

2013 में की शादी
काव्यांजलि (2005-06) के सेट पर अनीता और एजाज खान के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं। लेकिन कुछ सालों तक डेटिंग के बाद इनका ब्रेकअप हो गया। अनीता ने 14 अक्टूबर, 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी।

40 की उम्र में बनीं मां
अनीता उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने लेट प्रेग्नेंसी को तवज्जो दी और 40 साल की उम्र में मां बनीं। 9 फरवरी 2021 को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने आरव रखा है। अनीता प्रेग्नेंसी के बाद ही मैटरनिटी ब्रेक पर रहीं। अब खुद को फिट करने के बाद वो काम पर वापस लौटी हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें