news-details

भिखारी बनकर आए चोर,सरकारी कर्मचारी के घर से कैश और गहने किये पार…

रायपुर : रायपुर के सूने मकानों में चाेरियों की वारदात बढ़ी है। अब इस कांड के पीछे एक ऐसे चोर गैंग का पता चला है जो सबकी आंखों में धूल झोंकर ये काम कर रहे हैं। दिन के उजाले में ये कांड कर रहे हैं। इनका हुलिया देखकर किसी को शक भी नहीं होता। ये है भिखारी चोर गैंग। हाल ही में रायपुर के कोटा इलाके में इस गैंग ने कांड किया है।

एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें महिलाएं और बच्चे सूने मकान की तलाश करते और रेकी करते हुए पूरे इलाके पर नजर रखते दिख रहे हैं। इसके बाद ये एक मकान में घुसते हैं। अपने झोले में कुछ चीजें रखकर बाहर निकलते हैं और हंसते-मुस्कुराते भाग जाते हैं। अब पुलिस को इनकी तलाश है।


सरकारी कर्मचारी का था घर
सरस्वती नगर थाने में पहुंचकर लखपति सिंदूर नाम के आदमी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लखपति ने बताया कि वो सुंदर विहार टीचर्स कालोनी कोटा के रहने वाले हैं, CSEB औषधालय में रजिस्ट्रार के पद पर काम करते हैं। सिंदूर अपनी पत्नी के साथ माना केम्प में अपने दोस्त के यहां गये हुए थे । लौटे तो आलमारी के अंदर रखे 80 हजार रुपए बैंक के दस्तावेज चोरी हो चुके थे ।

महिलाओं और बच्चों पर नहीं होता शक
CCTV फुटेज में देखा गया है कि अमूमन चौराहों पर जिस हाल में बच्चे और महिलाएं भीख मांगते हैं। इसी हाल में महिलाएं यहां चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखीं। इनपर कोई शक भी नहीं करता। बताया जा रहा है आस-पास के राज्यों से आने वाले इस तरह के गिरोह वारदात के बाद बाहर भाग जाते हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें